वाराणसी : श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में पुस्तकालय भवन की मजबूती का होगा आकलन

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 7:46 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान विकास योजनाओं का निरीक्षण किया और कड़े निर्देश दिए. उन्होंने कहा काम में लापरवाही पर कड़ी विभागीय कार्रवाई की जाएगी.
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के प्रवेश द्वार का होगा विस्तार.( प्रतीकात्मक फोटो )

वाराणसी. दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को विकास योजनाओं का निरीक्षण किया. कॉरिडोर क्षेत्र स्थित पुस्तकालय भवन के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को भवन की मजबूती पर रखने का निर्देश दिया. निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का निरीक्षण करने रविवार की रात करीब 9:30 बजे निकले थे. बाबा काल भैरव मंदिर के दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री श्री काशी विश्वनाथ दरबार पहुंचे. यहां श्री काशी विश्वनाथ दरबार में बाबा का दर्शन पूजन और श्रृंगार आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने कॉरिडोर का निरीक्षण किया. पत्थरों की नक्काशी देखकर मुख्यमंत्री ने स्वयं कहा कि अब बाबा का दरबार भव्य आकार ले रहा है. निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गंगा कर थक गए और वहां निर्माणाधीन मल्टीपरपज हाल वाराणसी गैलरी सिटी म्यूजियम टूरिस्ट फैसिलिटी सेंटर यात्री सुविधा केंद्र वैदिक केंद्र के निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया. मणिकार्णिका घाट के पास प्रस्तावित पंपिंग स्टेशन स्थल को भी देखा. 

सोशल मीडिया पर फोटो डालकर भड़के आशिक ने तुड़वा दी एक्स गर्लफ्रैंड की शादी, अरेस्ट

काशी विश्वनाथ पुस्तकालय के भवन के निरीक्षण के दौरान उन्होंने मंडला आयुक्त से भवन की मजबूती पर खिलौने का आकलन करने का निर्देश दिया. इसके लिए उन्होंने लोक निर्माण विभाग को जिम्मेदारी सौंपने का निर्देश जारी किया. निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि विकास कार्यों में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. शिथिलता पाए जाने पर कड़ी विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें