वाराणसी: चोरों कि बढ़ी हिम्मत, चोलापुर विकासखंड का ताला तोड़ लाखों का सामान उड़ाया

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 7:33 PM IST
  • वाराणसी में रविवार रत को बदमाशों ने चोलापुर ब्लॉक मुख्यालय के एडीओ पंचायत कार्यालय का ताला तोड़कर लाखो का समाना चुरा ले गए. इसकी जानकारी ब्लॉक के पंचायत कर्मचारी ने पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया.
बदमशों ने चोलापुर ब्लॉक मुख्यालय का ताला तोड़कर कप्यूटर समेत लाखो का सामना चुराया

वाराणसी. बनारस में चोर अब इतने निडर हो गए है की उन्हें अब इसका भी भान नहीं रह गया है कि वह कहा पर चोरी कर रहे है. वह अब इतने निडर हो गए है कि अब सरकारी दफ्तरों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे है. वहीं बदमाशों ने चोलापुर ब्लॉक मुख्यालय से बीती रात करीब एक लाख का सामान पार कर दिया. विकासखंड के एडीओ पंचायत का रविवार रात को चोरो ने ताला तोड़ दिया. जिसके बाद उनके हाथ जो भी लगा उसे अपने साथ उठा ले गए. इसकी जानकारी पंचायत कर्मचारी प्रमोद पाठक ने पुलिस को दी.

पंचायत कर्मचारी प्रमोद पाठक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बदमाशों ने रविवार की रात को विकासखंड के एडीओ पंचायत कार्यालय का ताला तोड़कर लाखो का समाना चुरा लिया. जिसमे कम्प्यूटर समेत लाखो सामान चुरा लिया. जिसके बाद पुलिस ने पंचायत कर्मचारी के तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया.

शादी के नाम पर युवती से रेप, आरोपी के खिलाफ सारनाथ थाने में मामला दर्ज

प्रमोद पाठक ने पुलिस को आगे बताया कि बदमाशों ने कम्प्यूटर कक्ष का ताला तोड़ कर दो मॉनिटर, इन्वर्टर बैटरी, माउस के साथ लाखो का समाना चुरा ले गए. वहीं उन्होंने पुलिस को बताया कि ब्लॉक मुख्यालय की सुरक्षा के लिए विभाग की तरफ से एक भी सुरक्षा कर्मी या गार्ड की नियुक्ति नहीं किया है. यदि ब्लॉक की सुरक्षा के लिए कोई सुरक्षा कर्मी नियुक्त होता तो रविवार को हुई चोरी की घटना नहीं होती. वहीं पुलिस का कहना है कि पंचायत कर्मचारी के तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही बदमाशों की तलाश कि जा रही है.

वाराणसी: पेट्रोल पंप पर सीएनजी गैस रिसाव होने से मचा हड़कंप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें