बारिश के बाद शिमला के मॉल रोड से कम नहीं बनारस के इस इलाके की रौनक

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 11:20 PM IST
  • ये नजारा शिमला का मॉल रोड नहीं बल्कि वाराणसी में रविंद्रपुरी कॉलोनी मार्ग का है. सांझ की लालिमा में लैम्पपोस्ट की सफेद रोशनी चार चांद लगा रही थी, ये नजारा देख तमाम राहगीर पलभर को ठिठक जा रहे थे. इस दौरान बनारस की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.
यह खूबसूरत नजारा वाराणसी के रविंद्रपुरी कॉलोनी मार्ग का है.

वाराणसी, अमन मंसूर आलम-  ये नजारा शिमला का मॉल रोड नहीं बल्कि वाराणसी में रविंद्रपुरी कॉलोनी मार्ग का है. सांझ की लालिमा में लैम्पपोस्ट की सफेद रोशनी चारचांद लगा रही थी, ये नजारा देख तमाम राहगीर पलभर को ठिठक जा रहे थे. इस दौरान बनारस की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. दरअसल, शनिवार की सुबह हल्की बरसात के बाद कुछ देर के लिए धूप खिली थी. जिसके बाद का यह नजारा है.

हालांकि यह नजारा ज्यादा देर तक नहीं रहा. शाम होते ही काले बादलों ने आसमान में फिर से डेरा डाल दिया. बादलों की घेराबंदी और डूबते सूरज ने रोशनी की कुछ ऐसी जुगलबंदी की कि क्षितिज पर आसमान लाल रंग से भर गया.

दो विश्वविद्यालयों के बीच होगा करार, स्लेट एप के ज़रिए होगी ऑनलाइन क्लासेज़

देखने वाले लोगों ने इस नजारे का जमकर लुफ्त उठाया. स्थानीय लोग के भी इस नजारे से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे थे. बताते चलें कि यास तूफान की वजह से तटवर्ती इलाकों में भारी तबाही मची है तो वहीं वाराणसी और आसपास के क्षेत्रों का मौसम तीन दिन से सुहावना हो गया है.

हरिद्वार से लेकर वाराणसी तक मापा जाएगा गंगा का स्तर, कम होगा बाढ़ का खतरा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें