मां ने गर्लफ्रेंड से बात करने से रोका तो युवक ने गंगा में लगाई छलांग, NDRF तलाश में जुटी

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 8:43 AM IST
  • सामनेघाट पुल पर शुक्रवार दोपहर युवक के कूदने की जानकारी पर भीड़ लग गई.  मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय मल्लाहों से खोजबीन कराई, शनिवार को भी युवक का पता नहीं चल सका, मां ने गर्लफ्रेंड से बात करने से मना किया तो वह नाराज हो गया था.
प्रतीकात्मक फोटो

 वाराणसी. सामनेघाट पुल पर शुक्रवार दोपहर युवक के कूदने की जानकारी पर भीड़ लग गई.  मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय मल्लाहों से खोजबीन कराई, शनिवार को भी युवक का पता नहीं चल सका, मां ने गर्लफ्रेंड से बात करने से मना किया तो वह नाराज हो गया था.

चंदौली में मुगलसराय के गोपालापुर का ताबीज खान (22) रामनगर चौक स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करता था. ताबीज पिछले 10 दिन से दुकान पर काम करने के लिए नहीं आ रहा था. इसके लिए पिता परवेज खान ने कई बार डांटा भी सुनाया . ताबीज शुक्रवार को अपनी गर्ल फ्रेंड से फोन पर बात कर रहा था, जिसके लिए उसकी मां ने काफी डांट सुनाया. मां-बाप की डांट से नाराज होकर वह साइकिल से सामनेघाट पुल पर पहुंचा जहां उन्होंने आधे घंटे तक इधर-उधर घूमता रहा, फिर गंगा में छलांग लगा दी. रामनगर पुलिस ने जल पुलिस और एनडीआरएफ के सहयोग से ताबीज को खोजने का बहुत प्रयास किया लेकिन उसका पता नहीं चल सका.

वाराणसी के रोहनिया इलाके में होटल में युवक ने लगाई फांसी, मौके पर पहुंची पुलिस

ताबीज शुक्रवार दोपहर सामनेघाट पुल पर साइकिल से पहुंचा. साइकिल को सड़क किनारे लगाकर कुछ देर इधर-उधर टहलने के बाद अचानक गंगा में छलांग लगा दी. उसे कूदते देख राहगीर रुक गये. पुलिस को सूचना दी।इस दौरान घटनास्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. ताबीज को खोजने का बहुत प्रयास किया लेकिन उसका पता नहीं चल सका. मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें