रुद्रनगर में चोरों ने दिनदहाड़े किया लाखों का माल पार, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 02:54 PM IST
भुल्लनपुर के रुद्रनगर कॉलोनी में एक व्यक्ति के घर से दिनदहाड़े चोरों लाखों रुपए का माल पार कर लिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस जांच में जुटी हुई है.
रुद्रनगर में चोरों ने दिनदहाड़े लाखों रुपए की चोरी कर ली.

वाराणसी. भुल्लनपुर के रुद्रनगर कॉलोनी में एक व्यक्ति के घर से दिनदहाड़े चोरों लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की तलाश कर रही है. इससे पहले भी इस क्षेत्र में काफी चोरियां हो चुकी है.

जानकारी के अनुसार मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के भुल्लनपुर के रुद्रनगर कॉलोनी में पेशे से राजगीर मिस्त्री संजय कुमार पटेल के घर से दिनदहाड़े एक मंगलसूत्र, 3 चेन, 2 जोड़ी कान के झुमके, 1 जोड़ी पायल और 1 लाख 60 हज़ार रुपये नगद चुरा कर ले गए.

लहरतारा फ्लाईओवर पर रेलिंग तोड़कर हवा में लटकी बस, सभी यात्री सुरक्षित

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसने 6 साल पहले मड़ाव में आधा विस्वा जमीन ली थी और लॉकडाउन में दीवाल खड़ी कर छत की शटरिंग कर दी थी. पैसे कम होने पर उसने भोजूबीर निवासी अपने रिश्तेदार से 1 लाख 40 हजार रुपये उधार लिए थे. संजय ने यह भी बताया कि 10 तारीख की शाम 3 बजे उसकी पत्नी सुनीता छत पर गेहूं सुखाने चली गयी और छोटा पुत्र आयुष घर का दरवाजा खुला छोड़ कर फुटबॉल खेलने चला गया. उसी बीच मौका पाकर चोरों ने घर में चोरी कर ली. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें