वाराणसी में चोरों का आतंक, कारोबारी के घर से लाखों के गहने साफ, 15 तोले सोना, 2 किलो चांदी लेकर फरार

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 6:32 PM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में प्रयागराज से आए दो दोस्तो नें जिवधीपुर किरहिया निवासी कारोबारी शशांक खन्ना के घर से 2 लाख नकदी, 150 ग्राम और 2 किलोग्राम चांदी समेत कुल 9 लाख रुपए का माल चोरी कर फरार हो गए. भेलूपुर थाने में शशांक के तहरीर पर पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुटी.
प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में प्रयागराज से आए दो दोस्तो नें चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिवधीपुर किरहिया निवासी कारोबारी शशांक खन्ना के घर से 2 लाख नकदी, 150 ग्राम और 2 किलोग्राम चांदी समेत कुल 9 लाख रुपए का माल समेट कर दोनों दोस्त फरार हो गए. CCTV फुटेज से पता चलने के बाद कारोबारी शशांक ने शनिवार को भेलूपुर थाने में तहरीर दी. इस आधार पर प्रयागराज के सरराबाग, स्वामी विवेकानंद मार्ग निवासी प्रहलाद सिंह उर्फ अजय और उसके साथी संजय सिंह के खिलाफ भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. भेलूपुर पुलिस दोनों फरार भाइयों की तलाश में जुट गई है.

शशांक की शहर के नीचीबाग इलाके में कारोबार चलता है. इनके कारोबार के इर्द-गिर्द  चाय की दुकान पर मिले प्रयागराज जिले के 2 युवकों से दोस्ती हो गई. जरूरत के हिसाब से वे दोनों बीच-बीच में कारोबारी के घर आने-जाने लगे. लगभग 20 दिन पहले दोनों युवको ने शशांक को मजबूरी बताकर कुछ पैसो व ठहरने की मांग की. परेशान देख कारोबारी ने उनकी हरसंभव मदद की और अपने घर में रहने को जगह भी दे दी.

CM योगी का बड़ा ऐलानः अगर निजी स्कूलों में दो बहनें साथ पढ़ती हैं तो एक की फीस हो माफ

शशांक ने बताया कि 26 सितंबर की शाम घर में परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. इसी मौके का फायदा उठा कर दोनों ने उनके घर में पड़ी आलमारी से करीब 2 लाख रुपए कैश, 150 ग्राम सोना व 2 किलोग्राम चांदी के कीमती गहने लेकर फरार हो गए. घर वापस आकर हम सब ने उन दोनों भाईयों को न देख संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन उनमें से किसी से बात नहीं हो पाई. आलमारी में देखा तो पता लगा कि घर में रखे कीमती गहनें व रूपए गायब हैं. CCTV फुटेज खंगालने से चोरी को अंजाम दिए दोनों युवको का नाम सामने आया . जिसके बाद कारोबारी ने पुलिस में तहरीर दी.

शशांक के तहरीर पर भेलूपुर पुलिस ने शनिवार को दोनों फरार आरोपियों के खिलाफ नामजद  FIR दर्ज कर लिया है. कीमती गहनें व रूपए चोरी होने के मामले में दर्ज मुकदमें के संबंध में भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि पीड़ित के तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस टीम उनकी तलाश में जुट गई है. पूरी उम्मीद है कि दोनों आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें