वाराणसी पुलिस का खुलासा, प्रवीण हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए थे चोरी के मोबाइल

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 9:24 PM IST
वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के प्रवीण हत्याकांड में इस्तेमाल हुए सभी मोबाइल चोरी के निकले हैं. पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों से पूछताछ की है. उनका कहना है कि उनके मोबाइल हत्या के दिन से कुछ दिन पहले ही चोरी हो गए थे.
प्रवीण हत्याकांड में अपराधियों ने सभी मोबाइल चोरी के इस्तेमाल किए.

वाराणसी. रोहनिया थाना क्षेत्र के प्रवीण हत्याकांड में इस्तेमाल हुए मोबाइल चोरी के निकले हैं. पुलिस द्वारा जांच में मोबाइल नंबर को ट्रेस करने पर पता चला कि ज्यादातर मोबाइल चोरी के हैं या गुम हो गए हैं. सभी नंबर जिले के बड़ागांव क्षेत्र की बताए जा रहे हैं.

दरअसल, रोहनिया थाना की पुलिस ने दरेखू गांव के प्रवीण कुमार सिंह की हत्या की जांच में मोबाइल नंबरों की लोकेशन के आधार पर बड़ागांव क्षेत्र के तीन लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि उनका मोबाइल हत्या के दिन से कुछ दिन पहले ही चोरी हो गया था.

BHU अस्पताल में लापारवाही की हद, एक और कोरोना मरीज गायब

थाना प्रभारी रोहनिया परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि कार चालक प्रवीण की हत्या के मामले में तीन मोबाइलों को ट्रेस करने पर बड़ागांव क्षेत्र की पान के बुजुर्ग दुकानदार और अन्य दो आदमियों से पूछताछ करने पर पता चला कि किसी का मोबाइल गुम हो गया था तो किसी का मोबाइल चोरी हो गया था. कुछ बिंदुओं पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है और बहुत जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

मुन्ना बजरंगी के गुर्गे मेराज अहमद को शरण देने वाला उसका भांजा गिरफ्तार

आपको बता दें कि दरेखू गांव के कार चालक प्रवीण कुमार सिंह की हत्या के बाद उसकी लाश लालगंज मिर्जापुर के गैपुरा रोड पर झाड़ियों में मिली थी. जबकि उसकी कार रामेश्वरम में और मोबाइल हरहुआ में मिला था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें