पीएम मोदी के गोद लिए गांव में हुई चोरी, मालिक का हुआ इतने का नुकसान

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 3:23 PM IST
  • वाराणसी में जक्खिनी पुलिस चौकी से मात्र 1 किमी दूर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में पीएम द्वारा गोद लिए जयापुर गांव में चोरों ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने एक घर के बाहर बंधी भैंस खोल ली और पिकअप पर लादकर ले गए. 
चोरों ने गांव के एक घर से भैंस चोर कर ली, जिसे वो बकायदा अपनी गाड़ी में लादकर ले गए.

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि चोरों ने पीएम मोदी के गोद लिए गांव जयापुर में देर रात चोरी की. चोरों ने गांव के एक घर से भैंस चोर कर ली, जिसे वो बकायदा अपनी गाड़ी में लादकर ले गए. वहीं, पुलिस ने चोरी की जानकारी होने के बाद चोरों का पीछा किया, लेकिन वो चोरों को नहीं पकड़ पाए. जिसके बाद भैंस के मालिक ने चोरी की घटना की सूचना थाने में जाकर दी और मामला दर्ज कराया.

बता दें कि घटनास्थल जक्खिनी पुलिस चौकी के अंतर्गत आती है, जिसकी दूरी मात्र 1 किमी है. जिसके बाद भी बेखौफ हो चुके चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया.

वाराणसी: अगर नहीं लगवाई वैक्सीन तो नहीं मिलेगी सैलरी, डीएम ने जारी किया आदेश

जब तक दी आवाज भाग गए चोर

भैंस के मालिक राजेंद्र वर्मा ने बताया कि देर रात करीब 3 बजे घर के बाहर से आवाज आ रही थी. जब बाहर जाकर देखा तो कुछ लोग मेरी भैंस को लादकर ले जा रहे थे, जब तक मैं उनको आवाज देता उससे पहले वो पिकअप में भैंस को लादकर फरार हो गए. वहीं, जब उनके पीछे दौड़ा तो गेट पर खड़ी 112 नंबर पुलिस की गाड़ी को घटना की जानकारी दी और उनका पीछे करने को कहा, लेकिन जब पुलिस की गाड़ी वापस आई तो उन्होंने बताया कि चोर कहीं नहीं मिले .

 जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया. राजेंद्र ने बताया कि उसकी भैंस गाभिन थी, एक महीने में उसके बच्चा होने वाला था. जिसकी कीमत 60 हजार रुपये लगी थी, लेकिन अब वो चोर उसे उठा ले गए. जिससे हमारा काफी नुकसान हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें