झमाझम बारिश के बाद वाराणसी की सड़कों पर जलजमाव, दुकानों में भरा पानी

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 5:02 PM IST
  • गुरूवार सुबह वाराणसी समेत आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई. इस झमाझम बारिश ने लोगों का जनजीवन बेहाल कर दिया है. झमाझम बारिश से मौसम सुहावना हो गया है. लोगों को उमस से राहत मिली है. लेकिन जलजमाव से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.
गुरूवार सुबह वाराणसी समेत आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई.

वाराणसी- गुरूवार सुबह वाराणसी समेत आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई. इस झमाझम बारिश ने लोगों का जनजीवन बेहाल कर दिया है. इस झमाझम बारिश से मौसम सुहावना हो गया है. लोगों को उमस से राहत मिली है. लेकिन जलजमाव से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा परेशानी नई सड़क से गोदौलिया, रामापुरा से गोदौलिया के दुकानदारों को उठानी पड़ी.

इस बारिश का असर विमानों के परिचालन पर भी हुआ. वाराणसी एयरपोर्ट पर भारी बारिश की वजह से विजिबिलिटी कम होने के कारण तीन विमानों को डायवर्ट भी करना पड़ा है. मौसम विज्ञानियों के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर सिस्टम के बनने की वजह से बारिश हो रही है. आगामी 2-3 दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा.

वाराणसी: अस्सी घाट पर जमा मिट्टी का बड़ा हिस्सा जमीन में धंसा, हादसा टला

मानसून ने रविवार को बनारस में समय से पहले दस्तक दे दी थी. मानसून के बाद से लगातार रूक-रूक कर बारिश हो रही है. लेकिन बुधवार को मौसम ने अचानक करवट ली. जिसके बाद वाराणसी के लोगों को उमस ने बेहाल कर दिया. इसी का असर रहा कि गुरुवार झमाझम बारिश हुई. लगातार बारिश के वजह से शहर के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें