जनरल स्टोर में चोरी करने में नाकाम हुआ चोर, CCTV में कैद हुई फोटो

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 1:04 PM IST
  • जनरल स्टोर के मालिक के बेटे ने बताया कि दुकान में कुछ टूटने की आवाज आने पर उसकी नींद खुल गयी. उसने जब उठ कर देखा तो एक व्यक्ति काउंटर का ताला तोड़ रहा था.
चोर की तस्वीर हुई कैमरे में कैद

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाओं में दिन प्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है. अपराधी बेखौफ हो कर पूरे शहर में घूमते रहते हैं और चोरी, डकैती, हत्या या लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देते रहते हैं लेकिन इसके लिए प्रशासन कोई सख्त कदम उठाने को तैयार ही भी है.

कोरोना संकट के दौरान बढ़ रही बेरोजगारी के चलते चोरी और डकैती के मामले और भी ज्यादा बढ़ गए हैं. ऐसा ही एक मामला नाथुपुर मड़ौली मार्ग इलाके से सामने आया है जहां एक देर रात चोर ने एक जनरल स्टोर में रखे काउंटर का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन दुकान के मालिक के बेटे द्वारा शोर मचाने पर चोर चोरी करने में नाकाम हो गया और मौके से भाग निकला.

होम आइसोलेशन मरीजों के ऑक्सीजन के लिए हर जिले में तैनात हो रिफिलर: CM योगी

मिली जानकारी के अनुसार विश्वनाथ प्रसाद ने मड़ौली नाथुपुर मार्ग पर स्थित राजेश पटेल के मकान में किराए पर रहकर जनरल स्टोर खोल रखा है.मंगलवार की रात विश्वनाथ प्रसाद का लड़का संजीत केशरी दुकान के अंदर सोया हुआ था.

वाराणसी: ओटीएस में दूसरी किस्त का भुगतान नहीं करने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई

घटना के बारे में संजीत ने बताया कि जब वह सो रहा था तो अचानक दुकान में कुछ टूटने की आवाज आने पर उसकी नींद खुल गयी. उसने जब उठ कर देखा तो एक व्यक्ति काउंटर का ताला तोड़ रहा था. संजीत ने शोर मचाया तो चोर दुकान में जिस रोशनदान को तोड़ कर अंदर घुसा था उसी के रास्ते भाग निकला. यह पूरी घटना की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें