वाराणसी: चोरी में हुए फेल, तो ट्रैक्टर का सेल्फ और डायनेमो लेकर भागे चोर

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 5:27 PM IST
  • इस चोरी की वारदात के दौरान चोर तकरीबन 10 फीट की दीवार पार नहीं कर सके. लेकिन चोरी की इस वारदात में सफलता नहीं मिलने के बाद चोर ट्रैक्टर का सेल्फ व डायनेमो लेकर फरार हो गए. मामला सारनाथ के परशुरामपुर स्थित दुकान का है.
चोरी की इस वारदात के दौरान चोर तकरीबन 10 फीट की दीवार पार नहीं कर सके.

वाराणसी. शुक्रवार रात सरिया के दुकान में चोरों ने चोरी करने की कोशिश की. लेकिन चोरों को सफलता नहीं मिल पाई. इस दौरान चोरी का प्रयास असफल होते देख चोर ट्रैक्टर का सेल्फ और डायनेमो खोलकर भाग गए. मामला सारनाथ के परशुरामपुर स्थित दुकान का है.

शनिवार की सुबह जब दुकानदार अपने दुकान पर पहुंचे तब इस घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद दुकानदार ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मिली जानकारी के मुताबिक, कज्जकपुरा निवासी दुर्गा प्रसाद की परशुरामपुर में बालू, छड़ व सीमेंट की दुकान है. शुक्रवार रात चोरों ने रात में दुकान का तीन ताला तोड़कर बालू के ढेर के सहारे बालू ढोने वाला सगड़ी ले कर भागने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली.

Photo: सावन में पूर्व PM देवगौड़ा पहुंचे वाराणसी, काशी विश्वनाथ मंदिर में की स्पेशल पूजा

मिली जानकारी के मुताबिक, इस चोरी की वारदात के दौरान चोर तकरीबन 10 फीट की दीवार पार नहीं कर सके. लेकिन चोरी की इस वारदात में सफलता नहीं मिलने के बाद चोर ट्रैक्टर का सेल्फ व डायनेमो लेकर फरार हो गए. दुकानदार दुर्गा प्रसाद के मुताबिक, इससे पहले भी दो बार उसके दुकान में चोरी की कोशिश हो चुकी है. लेकिन जांच में पुलिस में कोई सुराग नहीं मिल सका.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें