चोर हुए बेखौफ, देशी शराब की दुकान में सेंधमारी कर उड़ाया कैश और लाखों की शराब

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 4:10 PM IST
  • वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के अंतरगर्त रामपुर में बीती रात चोरो ने एक सरकारी देशी शराब की दुकान में सेंधमारी करके नगद और लाखो की शराब चुरा ले गए.
चोर हुए बेखौफ, देशी शराब की दुकान में सेंधमारी कर उड़ाए नगदी समेत लाखो की शराब

वाराणसी. वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में बीती रत एक देशी शराब की दुकान पर बदमाशों ने सेंधमारी करके वहां पर रखे नगदी समेत लाख रुपए की शराब चुरा ले गए. बदमाशों ने ये वारदात फूलपुर थाने के अंतरगर्त आने वाले रामपुर गांव में किया. वहीं जब ठेका में हुई चोरी की जानकरी वाजिदपुर हरहुआ निवासी रामसिंघ को हुई तो उसने पुलिस में तहरीर देकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं पुलिस राम सिंह की तहरीर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है.

देशी शराब के ठेके पर हुई चोरी की तहरीर देते हुए राम सिंह ने बताया कि रामपुर में सरकारी देशी शराब का ठेका है. जहाँ पर तरती नेवढ़िया का निवासी अंशु जायसवाल सेल्समैन का काम करता है. जब वह को ठेका बंद करके अपने घर सोने के लिए चला गया तब रात के अँधेरे में कुछ बदमाशों ने ठेके के पिछली दिवार में सेंधमारी करके दुकान में रखे हुए 28 हजार नगद और देशी शराब 36 पेटियां उठा ले गए. जिनकी कीमत करीब स्व लाख रुपए है.

मथुरा के एस ओ एस सेंटर में जाएगा जंजीरों में कैद हत्यारा मिट्ठू हाथी

रामसिंह की तहरीर के बाद फूलपुर थाना की पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया. वहीं पुलिस ने सरकारी देशी शराब में हुई चोरी की जाँच करने के बाद वह वापस लौट गई. वहीं देशी शराब में हुई चोरी पुरे इलाके में आग की तरह फैल गई.

अब गरीबी रेखा से नीचे के परिवारों को आर्थिक संबल प्रदान करेगी काशी की लोकल सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें