घर में बुजुर्ग को बंद कर चोरों ने उड़ाया लाखों समाना, वाराणसी पुलिस ने चोरी से किया इंकार

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 2:25 PM IST
  • आदमपुर के प्रह्लाद घाट के पास हुआ जहां एक बुज़ुर्ग व्यक्ति को चोरों ने कमरे में बन्द कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिस मकान में चोरी हुई है वह प्रह्लाद घाट के पास रहने वाले नगीना यादव नाम के व्यक्ति का है. नगीना यादव वारदात के वक्त कहीं बाहर गए हुए थे.
घर में बुजुर्ग को बंद कर चोरों ने उड़ाया लाखों समाना, वाराणसी पुलिस ने चोरी से किया इंकार

वाराणसी. वाराणसी के प्रह्लाद घाट के पास चोरी का मामला सामने आया है. मामला घाट के पास एक मकान का है जहां एक वृद्ध आदमी को कमरे में बन्द करके चोरों ने लाखों रुपए का माल उड़ा लिया. चोरी की सूचना उस मकान के मालिक को दी गई ताकि चोरी हुए सामान का पता चल सके. वहीं दूसरी तरफ पुलिस चोरी होने की बात से इनकार कर रही है.

मामला वाराणसी स्थित आदमपुर के प्रह्लाद घाट के पास हुआ जहां एक बुज़ुर्ग व्यक्ति को चोरों ने कमरे में बन्द कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिस मकान में चोरी हुई है वह प्रह्लाद घाट के पास रहने वाले नगीना यादव नाम के व्यक्ति का है. नगीना यादव वारदात के वक्त कहीं बाहर गए हुए थे. उन्होंने अपनी गैरमौजूदगी में घर की देखभाल करने के लिए एक बुज़ुर्ग कर्मचारी को घर पर रख लिया था.

अब यूपी में रेड़ी वालों से भी लिया जाएगा यूजर चार्ज, कैबिनेट की बैठक में इसपर होगा निर्णय

गुरूवार को रात जब कर्मचारी कमरे में सो रहा था तो किसी समय चोरों ने घर में घुस कर बुज़ुर्ग व्यक्ति के कमरे को बाहर से बन्द के दिया. चोर कर्मचारी को कमरे में बन्द कर के चोरी की वारदात को अंजाम दिया, इतना ही नहीं, चोरों ने घर के अन्य कमरों को खोलकर हर जगह से चोरी कर तकरीबन लाखों का सामान उड़ा ले गए. वृद्ध कर्मचारी ने सुबह उठकर खुद को कमरे में बंद पाया तो उसने आसपास के लोगों को बुला लिया.उसने मामले की सूचना मकान मालिक को दी ताकि चोरी हुए सामान का पता लगाया जा सके. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर चोरी की बात से इनकार कर रही है.

UPSSSC 2021: प्रारंभिक योग्यता परीक्षा का पाठ्यक्रम निर्धारित, जाने क्या-क्या होगा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें