वाराणसी में एडीजे के बंद घर से चोरों ने की लाखों की चोरी

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 12:07 AM IST
  • घर के मुख्य गेट के ताले को तोड़कर घुसे चोर तीन कमरों के तालों को तोड़ कर लाखों रुपए के जेवर पर किया हाथ साफ चोरी करने के बाद छत के रास्ते भागे चोर
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी। वाराणसी में एडीजे के बंद घर से चोरों ने बुधवार की रात लाखों रुपयों की चोरी कर फरार हो गए. एडीजे को इसकी जानकारी कार्यालय से लौटने पर हुई. इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

बता दें कि बिहार के भभुआ में एडीजे पद पर तैनात संदीप मिश्रा के घर चोरों ने बीती रात नगदी सहित लाखों रुपए के जेवर पर हाथ साफ कर दिया. यह जानकारी उन्हें घर लौटने पर हुई. लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट इलाके में स्थित बालाजी नगर कॉलोनी में रहने वाले संदीप मिश्रा भभुआ जिला कोर्ट में एडीजे पद पर तैनात हैं. लॉकडाउन के दौरान 20 मई वह पत्नी को अपने साथ भभुआ लेते गए. इस बीच कई दिनों से घर में ताला लटका देख चोरों ने एडीजे के घर को निशाना बनाया.

चोरों ने घर में घुसकर हजारों रुपए नगद व करीब दो लाख रुपए तक के जेवरात उठा ले गए. घर में चोरी होने की जानकारी गुरुवार की रात तब हुई जब वह अपने घर वापस पहुंचे.

घर का ताला टूटा हुआ देख उन्हें संदेह हुआ. घर में घुसने पर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ देख अवाक रह गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंचे लंका थाना प्रभारी ने घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने बताया कि चोर मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घर में घुसे थे और छत के रास्ते निकल गए. तीन कमरों का ताला टूटा हुआ मिला है. इन तीनों में चोरों ने घटना को अंजाम दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें