पहले लड़के को पिलाई शराब फिर 10 हजार के लिए तीन दोस्तों ने ऐसे उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 9:13 PM IST
  • वाराणसी के लोहटा में तीन दोस्तों ने चुरामनपुर गांव के धर्मराज पटेल ऊर्फ गोलू को पहले शराब पिलाई और उसके बाद उसकी हत्या कर दस हजार रुपये लूट लिए. इसके बाद लाश को टेम्पो में लिटाकर गांव के पंचायत भवन के सामने छोड़ दिया.
तीन दोस्तों ने 10 हजार के लिए शख्स को उतारा मौत के घाट

वाराणसी. वाराणसी के लोहटा से एक बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां चुरामनपुर गांव के 35 वर्षीय धर्मराज पटेल ऊर्फ गोलू को उसके तीन दोस्तों ने दस हजार रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया. पहले तीन दोस्तों ने धर्मराज पटेल को खूब शराब पिलाई और फिर उसको मौत की नींद सुला दिया. तीनों से धर्मराज की लाश को एक टेम्पो में लिटाकर पंचायत भवन के सामने छोड़ दिया और उसकी जेब से 10 हजार रुपये लेकर भाग गए.

सीओ चारु द्विवेदी ने शुक्रवार को लोहटा थाने में मीडिया से बात करते हुए इस क्राइम का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि धर्मराज पटेल 28 जून को किसी के दाह संस्कार में हरिश्चन्द्र घाट गया था. वहां से धर्मराज का साथी अजित विश्वकर्मा जबरन उसे अपने साथ कहीं ले गया और उसे खूब शराब पिलाकर बेहोश करके मार दिया. उसके बाद उसके दोस्तों संदीप और प्रकाश ने जेब से 10 हजार रुपये निकाल लिए. 

धर्मराज की पत्नी ममता पटेल ने थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप को शुक्रवार की सुबह मुखबिर से खबर मिली की हत्या का आरोपी अजित चुरामनपुर में एक होटल के पास खड़ा है. इसके बाद सब इंस्पेक्टर अभिषेक राय और थानाध्यक्ष ने अरेस्ट कर लिया. कड़ाई से पूछताछ में अजित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इतना ही नहीं अजित के पास से 2020 रुपये भी बरामद हुए. पुलिस बचे दो आरोपी संदीप और प्रकाश की तलाश में जुट गई है. अजित विश्वकर्मा को हत्या के आरोप में जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें