वाराणसी में आग ने तीन झोपडी समेत गेहूं की फसल की राख, काबू पाने में दो लोग झुलसे

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 2:48 PM IST
  • वाराणसी में आग से तीन झोपड़िया और गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. वही आग पर काबू पाने गए दो लोग मामूली रूप से झुलस भी गए. साथ ही इस आग से झोपडी के अंदर रखा सारा गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया.
वाराणसी में आग ने तीन झोपडी समेत गेहूं की फसल की राख, काबू पाने में दो लोग झुलसे

वाराणसी. वाराणसी में एक झोपड़ी में आग लग गई. जिसके बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई. वही झोपड़ी में लगी ने बगल के खेत गेंहू की फसल भी बर्बाद कर दी. इतना ही नहीं झोपड़ी की आग से अगल बगल की दो और झोपड़ियां भी जलकर राख हो गया गई. जानकारी के अनुसार यह आग की घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के मोकलपुर में हुआ. जहां पर बुधवार की सुबह प्यारे लाल की पत्नी झोपड़ी में आग लगाकर खाना बना रही थी. तभी यह झोपड़ी में आग लगी और सब कुछ जलकर खाक हो गया. 

मोकलपुर निवासी प्यारे निषाद की पत्नी सुबह खाना बना रही थी. उसी दौरान तेज हवा के झोंके से झोपड़ी में आग की चिंगारी लग गई और जिससे खोपड़ी में आग लग गई. वही जब झोपड़ी में आग लगी तो आस पास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी फैल गई की पड़ोस की झोपड़ियों में भी जलकर खाक गई. इतना ही नहीं बगल में लगी गेंहू की फसल में आग लगने से विनोद यादव की 5 बिस्वा की खड़ी फसल जलकर राख हो गई. 

वही आग पर लोगों ने काफी प्रयास के बाद काबू पाया, लेकिन तब तक तीन झोपड़ियां सहित गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया. वही इस आग को बुझाने में दो लोग मामूली रूप से झुलस भी गए. जिन्हें अस्पताल ले जाकर भर्ती भी कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. साथ ही अग्निकांड में एक बकरी  बुरी तरह से झुलस गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें