पुलिस चौकी के सामने खड़ी एम्बुलेंस बनी डांसिंग कार, अंदर झांका तो उड़े सभी के होश

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 11:56 AM IST
  • वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के सुजाबाद के पुलिस चुकी के पास खड़ी एम्बुलेंस में तीन युवक और एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. वही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करते हुए एम्बुलेंस को सीज कर दिया.
सुजाबाद पुलिस चौकी के सामने खड़ी डांसिंग एम्बुलेंस से तीन युवक और एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया

वाराणसी. इस कोरोना माहमारी में जहां एक तरफ लोगों को अस्पताल पहुचने के लिए एम्बुलेंस नहीं मिल रही है. वही दूसरी तरफ कुछ लोग इसे अपने पर्सनल तौर पर उपयोग कर रहे है. वही ऐसा ही एक मामला वाराणसी से सामने आया है. जहां पर भरे चौराहे पर एम्बुलेंस खड़ी कर तीन युवक एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थित में थे. वही जब लोगों ने एम्बुलेंस को हिलता डुलता देखा तो अंदर झांका. जिसके बाद लोगों के होश उड़ गए. 

यह मामला बनारस के रामनगर थाना क्षेत्र के सुजाबाद का है. जहां के पुलिस चौकी के पास ही एक एम्बुलेंस लंबे समय से खड़ी थी. वही उसके अगल बगल से लोगों का आवागमन भी हो रहा था. पहले तो लोगों को लगा कि एम्बुलेंस किसी को छोड़ने या किसी को लेने आए है. वही कुछ देर बाद लोगों ने देखा कि एम्बुलेंस रह रह कर हिल रही है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हिम्मत करके एम्बुलेंस के अंदर झांका तो उनके होश ही उड़ गए. एम्बुलेंस के अंदर मौजूद तीन युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

वही सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस को खुलवाया तो सबके सामने एम्बुलेंस के हिलने का मामला साफ हो गया. वही एम्बुलेंस में मौजूद सभी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ थाने लेकर गई. साथ ही एम्बुलेंस को भी सीज कर दिया. वही पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने बताया कि एम्बुलेंस मंडुआडीह के एक निजी अस्पताल की है. जिसे लंका का एक व्यक्ति किराए पर लेकर चलाता था. साथ ही मरीजों को अस्पताल ले जाने और लाने में उपयोग करता था.

गंगा किनारे बसे इन लोगों को शव का दाह संस्कार करने पर मिलेंगे इतने हजार रुपए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें