आजीवन कारावास की सजा काट रहे माफिया सुभाष ठाकुर समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Mar 2021, 12:01 PM IST
  • आजीवन कारावास की सजा काट रहे माफिया सुभाष ठाकुर व उसके तीन साथियों के खिलाफ गुरुवार को चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.
कंपनी के मैनेजर ने की थी आत्महत्या, मामले में अब 4 पर प्रताड़ना का केस दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी: आजीवन कारावास की सजा काट रहे माफिया सुभाष ठाकुर व उसके दो साथियों के खिलाफ गुरुवार को चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें सुभाष ठाकुर समेत तीन लोगों पर अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी के आरोप में यह कार्रवाई की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जगतगंज में रहने वाले धीरज तिवारी के मुताबिक वह LLB द्वितिय वर्ष के छात्र हैं, और इसके साथ ही वह प्रापर्टी डीलर नीतू त्रिपाठी और रवींद्र मौर्या के खिलाफ दर्ज केस की पैरवी कोर्ट में करते हैं. धीरज के मुताबिक वह सुबह घर से निकलकर संस्कृत विश्वविद्यालय की तरफ टहलने जा रहे थे. इस बीच रास्ते में बाइक सावर दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और किसी से बात करने के लिए फोन दिया.

वाराणसी में RTE के तहत होने वाले दाखिले में कम हुई डेढ़ हजार सीटें, जानें क्यों

धीरज ने बताया कि फोन पर आवाज आई की सुभाष ठाकुर बोल रहा हूं. रवींद्र और नीतू के मुकदमें की पैरवी क्यों कर रहे हो. इसके बाद सुभाष ठाकुर ने उन्हें जमकर गाली दी और जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद बाइक सवार युवक वहां से फरार हो गए.

वाराणसी: कस्टम विभाग ने कोयला कारोबारी के ठिकानों पर की छापेमारी

जिसके बाद धीरज ने पुलिस में मामले की तहरीर दी. वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर सुभाष ठाकुर और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें