वाराणसी: बेखौफ बदमाशों ने हाइवे पर बच्ची समेत तीन को मारी गोली, एक युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 29th Mar 2021, 7:22 AM IST
  • वाराणसी में बिड़हा गांव के पास हाइवे पर हमलावरों ने तीन लोगो को गोली मार दी. जिसमे एक युवक की मौत हो गई. वही इस वारदात की जांच पुलिस ने शुरू कर दिया है.
वाराणसी: बेखौफ बदमाशों ने हाइवे पर बच्ची समेत तीन को मारी गोली एक युवक की मौत

वाराणसी. यूपी में अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है. वही बदमाश इतने निडर हो गए है कि राह चलते किसी पर भी गोलीबारी कर दे रहे है. इसी तरह वाराणसी में रविवार की रात को बाइक सवार बदमाशों ने हाइवे किनारे चल रहे युवक को गोली मार दी. इतना ही नहीं उन बदमाशों ने वही पास में खेल रही तीन चार बच्चियों के ऊपर भी गोली चला दी. जिसमे एक बच्ची को गोली लगने से घायल हो गई. वही युवक की इस हमले में जान चली गई.

यह वारदात वाराणसी के मिर्जामुराद के बिहड़ा गांव के पास हाईवे पर हुआ. वहां पर अचानक दो बाइक सवार युवक लाल अपाची पर आए और हाइवे किनारे चल रहे युवक 8 वर्षीय विनय यादव पुत्र जितनरायण यादव के ऊपर गोलिया बरसानी शुरू कर दी. जिससे बचने के लिए युवक हाइवे किनारे स्थित स्व. राजकुमार के घर की तरफ भागा, लेकिन तब तक उसको गोली लग चुकी थी. इतना ही नहीं हमलावरों ने घर के सामने खेल रही तीन चार बच्चियों के ऊपर भी गोली चला दी. जिसमे 8 वर्षीय पंखुड़ी पुत्री राजेश गुप्ता को एक गोली लग गई.

BSP सुप्रीमों मायावती का ऐलान, विधानसभा का चाहिए टिकट तो पंचायत चुनाव में परिणाम लाएं अच्छा

वही गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. युवक और बच्ची के परिजनों ने दोनों को आनन फानन में ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने विनय को मृत घोसित कर दिया. वही बच्ची का इलाज चल रहा है. इतना ही नहीं हमलावरों ने हाइवे पर एक और युवक को गोली मरते हुए फरार हो गए. जिनका उपचार किया जा रहा है. वही पुलिस इस वारदात की जांच में जुट गई है. पुलिस आपसी रंजिस को लेकर सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच कर रही है.

UP की बेटियों को CM योगी का होली गिफ्ट,इन हॉस्टल स्कूलों में 12वीं तक पढ़ाई फ्री

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें