वाराणसी के व्यापारियों ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए यह बड़ा कदम उठाया, जानिए

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 4:19 PM IST
वाराणसी के हरहुआ इलाके के व्यवसायियों ने कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए अपनी दुकान सोमवार से बृहस्पतिवार तक ही खोलने का सामूहिक निर्णय लिया है. इलाके की सभी दुकानें सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक खुली रहेंगी. साथ ही बृहस्पतिवार के शाम से लेकर सोमवार के सुबह तक लॉक डाउन लगाने का निर्णय लिया है.
वाराणसी में कोरोना संक्रमण. (प्रतीकात्मक चित्र)

वाराणसी : वाराणसी में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ते जा रहा है. संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन और सरकार अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है. इसी कोशिश में वाराणसी के व्यवसायी भी अपना योगदान दे रहे हैं. वाराणसी के हरहुआ इलाके के कई व्यवसायियों ने अपने दुकान खोलने का समय कम करने का निर्णय लिया है. और इसके साथ बृहस्पतिवार शाम से सोमवार सुबह तक लॉकडाउन करने का निर्णय लिया है.

हरहुआ इलाके के इलेक्ट्रॉनिक्स, हार्डवेयर बाइक एजेंसी जैसे व्यवसाय से जुड़े मृत्युंजय सिंह, प्रेम चौबे, अंकित सिंह , अमित सिंह आदि लोगों ने बताया कि इलाके के सभी व्यवसायियों ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए यह सामूहिक फैसला लिया है. इन व्यवसायियों ने बताया कि उनकी दुकान सोमवार से बृहस्पतिवार तक केवल सुबह 7 बजे से शाम को 6 बजे तक खुले रहेंगे. दुकान खुले रहने के दौरान सभी व्यवसायी अपने दुकान की सुबह दोपहर और शाम को सैनिटाइजेशन करेंगे. जिससे व्यापारी सुरक्षित माहौल में लेन देन कर सकें.

वाराणसी : संकटमोचन मंदिर के महंत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगातार कोरोना बढ़ता जा रहा है. शहर में सोमवार को कुल 1023 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. पूरे वाराणसी शहर में अब तक संक्रमित होने वालों की संख्या 39597 है. इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 499 हो चुकी है.

पंडित राजन मिश्र के निधन के बाद टूट गई राजन-साजन की जोड़ी, PM मोदी ने जताया शोक

रेलवे ठेकेदार ने ATM में कैमरा लगाकर घर बैठे चुराया पासवर्ड, फिर ऐसे उड़ाए लाखों

CM योगी बोले- कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल में एडमिट नहीं करने पर होगी कार्रवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें