वाराणसी के डाफी टोल प्लाजा पर आंधी बारिश का असर, गाड़ियों का आवागमन कम

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 2:33 PM IST
  • वाराणसी के डाफी टोल प्लाजा पर आंधी तूफान बारिश का असर पड़ने लगा है. जिसके कारण वहां से गुजरने वाले वाहनों की संख्या कम हुई है.
वाराणसी के डाफी टोल प्लाजा पर आंधी बारिश का असर, गाड़ियों का आवागमन कम

वाराणसी. वाराणसी डाफी टोल प्लाजा पर आंधी पानी का असर पड़ने लगा है. जिसके कारण टोल से गुजरने वाली गाड़िया कम होने लगी है. साथ ही यहां पर होने वाली वाहन की वसूली भी कम हो गई है. जिसे पिछले एक सप्ताह के आंकड़े से देखा जा सकता है. पिछले एक सप्ताह में इस टोल प्लाजा से 18 हजार गाड़ियों का आवागमन कम होकर 11 हजार ही रहा. साथ ही पिछले 24 घण्टे में टोल की वसूली भी 65 लाख से घटकर 42 लाख रुपए पहुंच गया है. 

इसके बारे में डाफी टोल प्लाजा के मैनेजर बताया कि पिछले पंच दिन में गाड़ियों का आवागमन कम हुआ है. जिसमे सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिसा, छत्तीसगढ़, असम की तरफ जाने वाली गाड़िया कम हुई है. वहीं इन प्रदेशों में बड़ी माल वाहक गाड़ियों का संचालन कम हुआ है. साथ ही बताया कि पिछले पांच दिनों में करीब 7 हजार कम गाड़िया टोल प्लाजा से कम गुजरी है. 

बीमार बहन को देखने गई महिला के घर हजारों की चोरी, नगद और जेवरात ले उड़े चोर

इसके साथ ही टोल प्लाजा मैनेजर ने बताया कि पिछले पांच दिन पहले 18 हजार गाड़िया टोल प्लाजा गुजरी थी, लेकिन जबसे चक्रवाती तूफान शुरू हुआ है तबसे गाड़ियों का संचालन कम हुआ है. जिसके कारण ये संख्या घटकर 11 हजार हो गई है. दरअसल तटवर्तीय इलाकों में इन दिनों यास चक्रवाती तूफान के कारण वहां पर गाड़ियों का संचालन कम हो गया है. जिसका असर टोल प्लाजा पर भी देखने को मिल रहा है.

कोरोना काल में CBSE के बाद ICSE बोर्ड ने रद्द की 12वीं इंटर परीक्षा 2021

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें