वाराणसी: VVIP मूमेंट के चलते टूटे ट्रैफिक नियम, घंटो लगा जाम, बिलबिलाते रहे फंसे

Swati Gautam, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 2:17 PM IST
  • वीवीआईपी आगमन के चलते शनिवार को भी चौकाघाट मार्ग पर ट्रैफिक को रोक कर गलत लेन से वाहन गुजारे गये. जिससे चौकाघाट से नदेसर, मकबूल आलम रोड, हुकुलगंज मार्ग और कई अन्य जगह पर बुरी तरह जाम हो गया. हजारों की संख्या में लोग भीषण जाम से जकड़े रहे. फंसे वाहनों में बच्चे, बूढ़े-बीमार बिलबिलाते रहे लेकिन वीवीआईपी मूमेंट जारी रहा.
वाराणसी: VVIP मूमेंट के चलते टूटे ट्रैफिक नियम, घंटो लगा जाम, बिलबिलाते रहे फंसे लोग

वाराणसी. वीवीआईपी आगमन के चलते शुक्रवार को पूरे दिन शहर के चौराहों और तिराहों पर जाम लगा रहा. इसी की तरह शनिवार को भी सुबह से ही सड़कों पर लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. चौकाघाट मार्ग पर ट्रैफिक को रोक कर गलत लेन से वीवीआईपी के वाहन गुजारे गये. यातायात रोकने से चौकाघाट से नदेसर, मकबूल आलम रोड, हुकुलगंज मार्ग बुरी तरह जाम हो गया. वीवीआईपी मूवमेंट के चलते एक से डेढ़ घंटे तक जाम में लोग फंसे रहे. इन मार्गों पर ही नहीं बल्कि भिखारीपुर चौराहा, लहरतारा, रथयात्रा, लंका आदि मार्ग शनिवार सुबह से ही हजारों की संख्या में लोग भीषण जाम से जकड़े रहे.

चौकाघाट से पुलिस लाइन की ओर वीवीआईपी के वाहनों का काफिला गुजारने के लिए नदेसर-घौसाबाद मार्ग पर वाहन रोक दिये गये. उधर चौकाघाट से लकड़ी मंडी मार्ग पर वाहनों को भी रोका गया था जिससे कई स्थानों पर जरूरी सेवाओं से जुड़े वाहन भी जाम की वजह से फंसे रहे. फंसे वाहनों में बच्चे, बूढ़े-बीमार बिलबिलाते रहे लेकिन वीवीआईपी के लिए यातायात नियमों को ताक पर रखकर गलत लेन से ही पास कराया जाता रहा. इस कारण लोगों की परेशानी और बढ़ गई.

वाराणसी: चार होटलों में एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर समेत फिल्म यूनिट के 150 लोग दो दिन से बंधक

जानकारी अनुसार अंधरापुल से चौकाघाट मार्ग पर भी वीवीआईपी मूमेंट के कर्म वाहन रोक दिये गय थे वहीं हुकुलगंज से चौकाघाट मार्ग पर भी वाहनों को जाने नहीं दिया गया. जिससे इन सभी मार्गों पर एक से डेढ़ किमी तक जाम लग गया. लगभग हजारों की संख्या में लोग काम में एक डेढ़ घंटे तक फसे रहे. इस बीच पुलिस लाइन की ओर से दूसरे पार्टी नेता का काफिला आया तो संकुल के सामने से गलत लेन से ही उसे पास करा दिया गया. इसके लिए मकबूल आलम मार्ग पर वाहनों को रोक दिया गया था. इन वीवीआईपी मूमेंट से यातायात बाधित हो गया जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें