वाराणसी में ट्रेन से कटी मां और दो बेटियां, सुसाइड या हादसा अभी साफ नहीं

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 10:31 PM IST
  • वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के अंतरगर्त शिवदासपुर गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस से कटकर माँ और उसकी दो बेटियों की जान चली गई. अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है की ये एक हादसा था या खुदखुशी.
बुंदेलखंड एक्सप्रेस ट्रैन के टक्कर से माँ और दो बेटियों की जान गई

वाराणसी में शुक्रवार की शाम को माँ और उसकी दो बेटियों की ट्रैन से काटकर मौत हो गई. यह घटना कपसेठी के शिवदासपुर गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर हुआ. वहां से गुजर रही बुंदेलखंड एक्सप्रेस से कटकर तीनो की जान चली गई. गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस यह भी आशंका लगा रही है कि माँ दोनों बेटियों के साथ वहां पहुंची और ट्रैन से कटकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि शिवदासपुर गांव के लोगो ने शाम को रेलवे ट्रैक के पास चीख सुनकर पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने दो बच्चियों समेत एक महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ मिला. जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने आगे बताया कि शवों के पास से मौके पर उन्हें कुछ कागजात मिले जिसमे उनका नाम और पता मालूम हुआ. उन्होंने आगे बताय कि उन्हें इतना ही पता चल सका है कि मरने वाली महिला जौनपुर की रहने वाली थी.

वाराणसी: आज भी नहीं चला सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो, पर्यटकों के टिकट वापस

पुलिस ने आगे बताया कि मृतिका माँ कि पहचान जौनपुर की निवासी राहुल सिंह की 35 वर्षीय पत्नी स्मृति सिंह के रूप में तो उसकी बेटियों की पहचान 9 वर्षीय लवी और 7 वर्षीय अदिति के रूप में हुई है. कपसेठी थाना के पुलिस मृतिका के परिजनों से सम्पर्क करने का प्रयास करने में जुटी हुई है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि महिला भदोही के रगुपुर गांव में अनुदेशक पद पर कार्यरत थी.

काशी के मान महल वेधशाला का पर्यटन विभाग ने जारी किया पोस्टर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें