वाराणसी: रिंग रोड फेस टू पर ट्रक और कंटेनर में टक्कर, कंटेनर चालक की मौत

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 1:47 PM IST
  •  लोहता थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोहरापुर गांव के पास रिंग रोड फेस टू पर मंगलवार देर रात एक ट्रक और कंटेनर में टक्कर हो गई. कंटेनर चालक दिनेश कुमार पाण्डेय 35 वर्ष की मौत दुर्घटनास्थल पर हो गई.
दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर. 

वाराणसी. लोहता थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोहरापुर गांव के पास रिंग रोड फेस टू पर मंगलवार देर रात एक ट्रक और कंटेनर में टक्कर हो गई. कंटेनर चालक दिनेश कुमार पाण्डेय 35 वर्ष की मौत दुर्घटनास्थल पर हो गई. घटना की सूचना मिलने पर लोहता थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं ट्रक चालक घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. 

दरअसल अब तक की जानकारी के अनुसार मंगलवार रात मृतक दिनेश कुमार पाण्डेय अपनी गाड़ी पर पड़ाव से टायर लादकर गोरखपुर के लिए निकला था. जिसके बाद पुलिस द्वारा देर रात परिवार को दुर्घटना की जानकारी मिली. घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. दिनेश की पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक दिनेश राजातालाब थाना क्षेत्र के ढढोरपुर गांव का रहने वाला था. वह गाड़ी चलाकर ही अपना जीवन यापन करता था. उसकी दस साल पहले शादी हुई थी. उसके दो पुत्र है जिसका नाम आदर्श और कुशल है. पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है. 

वाराणसी: पत्नी ने पति पर लगाया रेप का आरोप, केस करने थानों में भटक रही पीड़िता

इस मामले में पुलिस का कहना है कि देर रात रिंग रोड फेस टू पे दुर्घटना कि जानकारी मिली थी. पुलिस ने मौके पर गए तो पाया कि ट्रक और कंटेनर में टक्कर हुई है. जिसमे कंटेनर चालक की मौत मौके पर ही हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिवार को सूचना दे दी गई है. ट्रक चालक फरार है.     

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें