वाराणसी: खड़े ट्रक में पिकअप ने मारी टक्कर, ड्राइवर समेत दो घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 4:44 PM IST
  • वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के रामपुर ओवर ब्रिज पर खड़ी एक ट्रक में पिकअप ने टक्कर मार दी. जिससे पिकअप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में पिकअप ड्राइवर और उसका साथी घायल हो गया है. दोनों को पीएचसी भेज दिया गया है.
इस सड़क हादसे में पिकअप ड्राइवर समेत दो लोग घायल हुए हैं.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दुर्घटना एक ऐसा मामला सामना आया है जिसमें एक पिकअप ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में पिकअप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. ड्राइवर समेत दो लोग घायल हुए हैं. आसपास के लोगों ने जब ये हादसा देखा तो पिकअप के केबिन में फंसे आदमी को बाहर निकाला. घायलों को एंबुलेंस से पीएचसी भेजा गया. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने रेफर कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ये सड़क हादसा फूलपुर थाना क्षेत्र के रामपुर ओवर ब्रिज का है. मंगलवार को तवड़िया थाना सकलडीहा चंदौली निवासी 38 वर्षीय पंकज कुमार पिकअप लेकर फूलपुर करखियाव के एग्रो स्थित एक फैक्ट्री से ब्रेड लेने जा रहा था. पिंडरा बाइपास के रामओवर ब्रिज पर पहले से गिट्टी से लदी एक ट्रक खड़ी थी.

UP के इस जिले में खुल गए शराब के ठेके, बाकी जिलों का फैसला ये साहब करेंगे

बाबतपुर की तरफ से आ रही पिकअप ड्राइवर को नींद आ गई और पिकअप सीधे ट्रक में जा घुसी. टक्कर होने के बाद ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक लेकर भागने लगा लेकिन ट्रक में फंसी पिकअप कुछ दूर तक घसीटते हुए आ गई. बाद में पिकअप ट्रक से अलग हो गई. इस हादसे की आवाज सुनकर पास के ग्रामीण दौड़कर वहां पहुंचे.

मजदूरों के लिए शुरू 8433 हेल्पडेस्क, कोरोना संक्रमित होने पर मिलेगी दवा और ऑक्सीजन

ग्रामीण ने किसी तरह पिकअप ड्राइवर और केबिन में फंसे 30 वर्षीय सोनू को गेट तोड़कर बाहर निकाला था. वो बेहोशी की हालत में था. जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से उनको पीएचसी भेजा गया. सोनू के हाथ में चोट आई और ड्राइवर पंकज को भी हल्की-हल्की चोटें आईं. प्राथमिक उपचार के बाद पीएचसी के डॉक्टर ने उनको रेफर कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें