बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी और साले पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 11:51 PM IST
  • वाराणसी में गाजीपुर पुलिस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी और साले सरजील और अनवर पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया.
मुख्तारी अंसारी की पत्नी और साले पर गाजीपुर पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया.

वाराणसी. बाहुबली मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसने के बाद अब योगी सरकार पत्नी और साले पर भी शिकंजा कसने जा रही है. गाजीपुर पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शा अंसारी और साले सरजील रजा और अनवर शाहजहां पर 25-25 हजार का इनाम का ऐलान किया. कोर्ट ने मुख्तारी अंसारी की पत्नी और साले को एनबीडब्ल्यू वारंट पर हाजिर होने को कहा था लेकिन वे कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए. जिसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद गाजीपुर पुलिस ने उन पर ईनाम रखा. 

मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके सालों पर इनाम घोषित होने के बाद पुलिस तलाश में जुट गई है. पुलिस कप्तान डाॅ. ओपी सिंह ने कहा कि अपराधिक गैंग आईएस-191 के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदर्मा दर्ज होने के बाद  एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किया गया था. कोर्ट में निर्धारित तारीख पर नहीं पहुंचने के बाद तीनों के खिलाफ 25-25 हजार का ईनाम घोषित किया गया है.

PUVVNL हड़तालः बिजली ठप होने से वाराणसी उपकेन्द्र पर धरने पर ग्रामीण, जमकर नारेबाजी

आपको बता दें कि मुख्तारी अंसारी की पत्नी और दोनों सालों के उपर गाजीपुर पुलिस गैगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर एनबीडब्ल्यू कार्रवाई कर चुकी है. मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके साले गिरोह बनाकर अपराध करते हैं. इन्होंने छावनी लाइन की कुर्क जमीन पर भी अवैध कब्जा किया हुआ है. इसके अलावा मौजा बवेरी में भी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ है. आरोपी सरजील रजा और अनवर शहजाद पर सरकारी ठेका लेने के लिए फर्जी कागजात और दस्तेवाज तैयार करने के आरोप है. इनाम घोषित होने के बाद पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें