वाराणसी में फल विक्रेताओं पर चाकू से हमले में शामिल दो को जेल, एक हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 4:06 PM IST
  • लंका रविदास गेट पर BHU के छात्रों और फल विक्रेताओं में हुई झड़प के बाद दोनों पक्षों में कहा सुनी हुई. जिसके बाद छात्रों ने पीछे से घेर कर ताबड़तोड़ वार कर दिए. लोगों ने आरोपी हमलावरों को पकड़कर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया.
कानपुर के मुरीदपुर ग्रामप्रधान परिवार के दो युवकों पर चाकूओं से हमला हुआ, जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गई.

वाराणसी: सोमवार को लंका रविदास गेट पर BHU के छात्रों और फल विक्रेताओं में हुई झड़प के बाद छात्रों द्वारा फल विक्रेता काशीनाथ मौर्या उर्फ सोनू और विश्वनाथ उर्फ मोनू को चाकू मारने के पहले सभी ने फल का दाम पूछा जिसके बाद दोनों पक्षों में कहा सुनी हुई. जिसके बाद छात्रों ने पीछे से घेर कर ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिसके बाद लोगों ने आरोपी हमलावरों को पकड़कर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए आरोपी सुबोध और दूसरे का नाम आनंद राज चौधरी को मंगलवार को जेल भेज दिया गया. सोनू की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया. 

घटना के विरोध में लंका की सभी दुकानें बंद थी. तोड़फोड़ और बवाल से निपटने के लिए लंका इलाके में भारी फोर्स तैनात थीं. घटना के वक्त के वक्त शाम का समय था बिजली कटी थी. सोनू की मौत के बाद पत्नी पिंकी और आठ वर्षीय बेटा किसन और मां शीला का रो रोकर बुरा हाल हो गया था. पुलिस मंगलवार को घटना में शामिल एक और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी.

चुनाव में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी की मौत होने पर 30 लाख देगी योगी सरकार

मूल रूप से जूना तरवा आजमगढ़ के रहने वाले रमेश मौर्या 25 साल पहले नगवा में आकर बस गए. लंका पर फल की दुकान लगाकर उसी से जीवकोपार्जन करते हैं. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे सोनू के पिता रमेश ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले दुकान पर बैठे थे. उन्होंने कहा यदि हम नहीं गए होते तो शायद घटना नहीं होती. घटना स्थल पर क्राइम ब्रांच की टीम पहुंचकर स्थानीय दुकानदारों से पूछताछ कर घटनास्थल का मुआयना की.

वाराणसी : शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर से दर्शन कर लौट रहे शख्श की गोली मारकर हत्या

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें