वाराणसी में दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर, तीन घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 9:05 PM IST
वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव के समीप दो बाइक आमने सामने कि टक्कर हो गई. इस टक्कर से वहां से गुजर रही एक महिला समेत दोनों बाइक स्वर बुरी तरह से घायल हो गए. तीनो को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया जहाँ घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
वाराणसी में दो बाइक आपस में भिड़ी

वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र में दो बाइक आमने सामने कि टक्कर हो गई. टक्कर इतंजी जोरदार थी की एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पास के ही सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया. जहाँ पर घायलों की स्थिति गंभीर होने पर उनको ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

यह दुर्घटना जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव के समीप हुआ. जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय प्रभात सिंह बेरुका जंसा थाना के निवासी है. वह अपनी डिस्कवर बाइक से जंसा से राजातालाब की तरफ जा रहे थे. जब वह अपनी बाइक से हरसोस गांव के पास पहुंचे ही थे तभी उनकी आमने सामने की टक्कर कोरटकपुर लोहता के निवासी रोशन शर्मा की बाइक से हो गई. इस टक्कर से प्रभात सिंह, रोशन शर्मा एवं एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए.

वाराणसी: बर्थडे मनाने को पैसा निकालने ATM जा रहा था किशोर, कार से कुचलकर मौत

टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए. हरसोस गांव के ग्रामीणों ने इस हादसे कि सुचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो को एम्बुलेंस से हाथी बाजार के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर गई. लेकिन हालत गंभीर होने के चलते घायलों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेण्टर ले जाकर भर्ती कराया. ट्रामा सेंटर में भी दो लोगो की स्थिति गंभीर बानी हुई है.

अगर आपके पास आइडिया है तो आईआईटी कानपुर सालभर के देगा 6 लाख रुपये, जानें कैसे

पुलिस ने बताया कि अभी दो लोगों कि स्थिति बेहद गंभीर बानी हुई है. एक घायल खतरे से बाहर है. सभी का इलाज किया जा रहा है. मामला दुर्घटना का है घायलों के ठीक हो जाने का बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा.

वाराणसी: अकाल मृत्यु का योग भी टाल देता है शरद पूर्णिमा का पूजा विधान, जाने वजह

भारतीय रेलवे की नई पहल, रेलवे स्टेशन पर गूँजेगी ओल्ड इज गोल्ड गानों की धुन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें