वाराणसी में पुरानी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों से मारपीट, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 8:21 AM IST
  • पुरानी रंजिश के कारण भगतूपुर गांव में बाजार जा रहे दो भाइयों पर एक पक्ष ने हमला कर दिया. आरोपियों ने दोनों को बुरी तरह पीटा. जिस कारण दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.
वाराणसी में पुरानी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों से मारपीट, हालत गंभीर

वाराणसी: शहर के हरहुआ बड़ागांव थानाक्षेत्र के भगतूपुर गांव में बुधवार शाम बाजार जा रहे दो भाइयों को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीट दिया. हमले के पीछे कारण पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है. फिलहाल दोनों भाइयों की हालत गंभीर है.

इस मामले में गांववालों ने बताया कि भगतूपुर पाल बस्ती के रहने वाले कन्हैया पाल के बेटों ने कुछ महीने पहले होली पर गांव के कोटेदार लालचंद पाल के बेटे मनीष पाल के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही थी. बुधवार शाम कन्हैयालाल पाल के दोनों पुत्र कोई सामान लेनें घर से हरहुआ बाजार जा रहे थे. रास्ते में अपने घर के सामनें कोटेदार लालचंद पाल व उसके बेटों ने विकास पाल व जश पाल को मारपीट कर घायल कर दिया.

 वाराणसी में नवजात की मौत, अस्पताल पर परिवार ने लगाया लापरवाही का आरोप, हंगामा

हमले में गम्भीर रूप से घायल दोनों युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही युवकों के पिता कन्हैयालाल ने बड़ागांव थाने पहुंच कर कोटेदार लालचंद पाल व उनके पुत्रों मनीष पाल, रोहित पाल एवं अंशुमान पाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पीड़ित पक्ष को लेकर हरहुआ पुलिस आरोपियों को तलाश रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें