पिकअप की बाइक से टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 3:39 PM IST
  • कछवां-कपसेठी मार्ग पर मिल्कीपुर गांव के पास एक बाइक की विपरीत दिशा से आती पिकअप से टक्कर होने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया. जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर आकर ग्रामीणों को समझा रही है.
मृतक युवक अजय बिन्द की फाइल फोटो

वाराणसी. मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवां-कपसेठी मार्ग पर मिल्कीपुर गांव के पास एक बाइक पर सवार दो युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. बाइक कपसेठी की ओर से आ रही थी. जिसपर दो चचेरे भाई सवार थे. तभी विपरीत दिशा कछवांरोड की ओर से आती पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए रौंद दिया. जिस कारण दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक से टक्कर के बाद पिकअप बिजली के खंभे से टकरा गई. जिसके बाद पिकअप चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मृत सन्दीप बिन्द की फाइल फोटो

इस दुर्घटना के कारण ग्रामीण आक्रोश में आ गए और चक्का जाम कर दिया. जिसके बाद थाना प्रभारी जंसा रोहनिया,कपसेठी,बड़ागाँव मिर्जामुराद समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटी है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि दुर्घटना के एक घंटे बाद तक दोनों युवक जीवित थे. लेकिन कई बार सूचना मिलने के बाद भी समय पर एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. जिस कारण दोनों की मौत हो गई.

बेटी की डोली के साथ उठी मां की अर्थी, पिता ने पत्नी का गम भुला निभाई रस्में

जानकारी के अनुसार दोनों मृतक 26 वर्षीय संदीप बिंद एवं 20 वर्षीय अजय बिंद खानापुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही के निवासी थे. दोनों युवक कपसेठी के बरकी गांव में अपनी बुआ के लड़के की शादी में आए थे. जहां से वापस घर लौटने के दौरान उनकी बाइक की टक्कर विपरीत दिशा से आती पिकअप से हो गई. जिसमें दोनों ने अपनी जान गंवा दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वाराणसी: खून से लथपथ हालत में मिला ट्रॉली चालक का शव, लाठी से पीटकर की गई हत्या

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें