जामुन की डाल काटने पर विवाद में चले लाठी-डंडे, 9 घायल, बीच-बचाव वाले भी पिटे

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 9:19 PM IST
  • वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र में जामुन डाल काटने के विवाद में दो पक्ष आपस में भीड़ गए। इस लगाई में दोनों तरफ खूब लाठी डंडा चला. जिसमें 9 लोग समेत दो गंभीर रुप से घायल हो गए. इतना ही नहीं इस बीच बचाव में गए दो सगे भाई बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं पुलिस तहरीर मिलने पर दोनों पक्ष से 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.
जामुन की डाल काटने पर विवाद में चले लाठी-डंडे, 9 घायल, बीच-बचाव वाले भी पिटे

वाराणसी. वाराणसी में शनिवार को जामुन की दाल कटाई को लेकर दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे के साथ ही इट-पत्थर भी जमकर चले. इतना ही नहीं इस लड़ाई को रोकने पहुंचे दो सगे भाई गम्भीर रूप से घायल भी हो गए. साथ ही इस लड़ाई में कुल 9 लोग घायल हुए है. जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंच कर कार्यवाही करते हुए 7 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है. 

कपसेठी के थाना क्षेत्र के कुरु गांव के जगदीश तिवारी अपने मकान के कच्चे छत की मरम्मत कर रहे थे. जिसमें  पास में ही लगे एक जामुन की पेड़ की शाखा मरम्मत करने में आड़े आ रही थी. जिसे उन्होंने काट दिया. जब यह बात पेड़ के मालिक को पता चली तो दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. यह कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष आपस मे भीड़ गए. जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से खूब लाठी डंडे चले. 

वाराणसी: दिन दहाड़े लड़की को उठा ले जा रहे थे महिला और युवक, एक अरेस्ट

दोनों पक्षों की इस लड़ाई में जगदीश तिवारी 29, नीरज तिवारी 35, धीरज तिवारी 32, हरिशंकर तिवारी 20 और इनके पड़ोसी रोहित 26, और मोहित 26 घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के प्रवीण तिवारी, गौरव तिवारी और सुरेंद्र तिवारी इस लड़ाई में घायल हो गए. इस भिड़ंत के बीच बीच बचाव करने गए दो सगे भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए.

दोनों पक्षो के बीच हो रही लड़ाई की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही पुलिस ने तहरीर पर दोनों पक्षों से मिलाकर 7 लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 323, 504 और 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष सगे पटीदार है.

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सीएम योगी ने बनाए अभिभावक स्पेशल बूथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें