गाड़ी पार्क करने पर भिड़े दो पक्ष, खुलेआम असलहा प्रदर्शन, ऐसे निबटा केस

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 11:33 PM IST
  • बात शुरु गाड़ी पार्क करने को लेकर हुई थी लेकिन धीरे-धीरे मामला आगे बढ़ गया. मामले की खबर पुलिस को लगी तो इंस्पेक्टर ने समय पर पहुंच स्थिति को संभाला और मामले का शांत किया. थाने में ही दोनों पक्ष के लोगों ने आपस में समझौता कर लिया.
police

वाराणसी. रविवार की दोपहर लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट के इलाके में गाड़ी पार्किंग लगाने पर दो पक्षों का आपस में लड़ाई हो गई. बात शुरु गाड़ी पार्क करने को लेकर हुई थी लेकिन धीरे-धीरे मामला आगे बढ़ गया. मामले की खबर पुलिस को लगी तो इंस्पेक्टर ने समय पर पहुंच स्थिति को संभाला और मामले का शांत किया. जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया. 

जैसे की खबर है कि रविवार को सामनेघाट पर स्थित जानकी कोचिंग के सामने सफारी गाड़ी खड़ी थी जिस पर बीजेपी का झंडा भी लगा हुआ था. उसी समय बीएचयू के पूर्व छात्र जो कि रोहनिया इलाके का रहने वाला अपने   मोटरसाइकिल पर दोस्तों के साथ पहुंचा. जिसके बाद उनमें आपस में विवाद शुरु गया. स्थानीय लोगों ने बताया है कि गाड़ी चालक ने गाड़ी से लोहे की रॉड़ निकाल ली. भीड़ को बढ़ता देख गाड़ी से असलाह निकाल लिया. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

गरीबी से लाचार मां ने नवजात को फेंका, ममता जागी तो ले आई जिगर के टुकड़े को वापस

पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों पक्षों को थाना लेकर गई. लंका थाना इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि दोनों पक्ष गाड़ी पार्क करने को लेकर आपस भीड़ गये थे. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  इन दोनों पक्षों की बात सुनी. बाद में दोनों पक्षों को सुनते हुए इन्हें थाने ले आई. थाने में ही दोनों पक्ष के लोगों ने आपस में समझौता कर लिया.

BHU: एडमिशन प्रक्रिया में अनियमितता का आरोप, छात्रों का सेंट्रल ऑफिस पर हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें