वाराणसी: दो नकाबपोश बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली, ट्रामा सेंटर में मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 8:52 PM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. हाल ही में बाइक से घर लौट रहे दो बदमाशों से सरेआम 29 वर्ष के युवक की सिर में गोली मार दी.
बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. हाल ही में बाइक से घर लौट रहे दो बदमाशों से सरेआम 29 वर्ष के युवक की सिर में गोली मार दी. दरअसल, खोजवा इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों बाइक से घर लौट रहे 29 वर्ष के राजेश विश्वकर्मा के सिर में गोली मारकर सुंदरपुर की तरफ भाग गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजवाया.

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर एसपी सिटी सीओ भेलूपुर फोर्स के साथ पहुंचे. जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त पुलिस ने परिवहन एप की मदद से उसकी मोटरसाइकिल की नंबर से किया. मृतक सुंदरपुर का रहने वाला है और बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था. पुलिस घटना स्थल के समीप घरों व दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को जांचने में जुटी है.

वाराणसी में नहर ओवरफ्लो होने से मचा हाहाकार, घरों और खेतों में पहुंचा पानी

मौके पर एसएसपी अमित पाठक पहुंचे और स्थानीय लोगों से हमलावरों के बारे में पूछताछ है. पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क में जुट गई. इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि मृतक बिजली विभाग में संविदा पर नौकरी करता था. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक खोजवा की तरफ से सुंदरपुर लौट रहा था. इस दौरान पीछे से आये मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे रोका. इसके बाद उससे कुछ पल बातें करने के बाद दो राउंड गोली चलाने के बाद सुंदरपुर की तरफ निकल गए. रात का समय होने के कारण सड़क पर राहगीरों की भीड़ नहीं थी. गोली चलते ही अगल बगल के लोग अपने घरों में दुबक गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें