डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर भिड़े दो पक्ष,वाराणसी में होली पर हुए कई विवाद

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 3:00 PM IST
  • वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नरियां स्थित रोहित नगर कॉलोनी में सोमवार को होली पर की मस्ती में डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडा और ईंट पत्थर चलने लगा.
छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेखड़ा, दो पक्षों में हुई मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर()

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित लंका थाना क्षेत्र के नरियां स्थित रोहित नगर कॉलोनी में सोमवार को होली के मौके पर हो रही मस्ती में डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे और ईंट व पत्थर चलने लगे. दो गुटों में चल रही मारपीट की सूचना आसपास के इलाके के लोगों ने कंट्रोल रूम को दे दी.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पीआरवी के जवानों ने दोनो पक्षों के लोगों काफी समझाने की कोशिश की लेकिन शराब के नशे में धुत लोग सुनने को तैयार नही थे. जिसके बाद मौके पर संकट मोचन चौकी प्रभारी अपनी फोर्स के साथ पहुंचे और दो युवकों हिरासत में लेकर थाने भेज दिया. इस दौरान पुलिस के एक्शन को देख सभी भाग गए. इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट मारपीट हुई. मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वाराणसी: होली के दिन पटाखे चलाने पर विवाद में देवर ने की भाभी की हत्या

इसके अलावा वाराणसी के ही अर्दली बाजार स्थित महावीर मंदिर इलाके में भी लोगों ने काफी बवाल किया. बवाल करने के कुछ ही देर में मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले को शांत कराया. तकरीबन 12 बजे के बाद हुंडदंग करने वालों को घाट पर पुलिस दौड़ाती नजर आई.

CM योगी का बड़ा बयान, यूपी में अब कोई मजदूर सड़क पर सोने को नहीं होगा मजबूर

वहीं वाराणसी डीएम के आदेश जारी करने के बाद भी गंगा में लोग नहाते नजर आए लेकिन इस बार आदेश के मुताबिक नाव का संचालन पूरी तरह से बंद कर दिया गया. इसके लिए पूर्व में जिला प्रशासन की ओर से आदेश जारी कर दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें