वाराणसी: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 1:16 PM IST
  • वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र में दो पक्ष में गाली-गलौज पर विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच में लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हो गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 
वाराणसी: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, केस दर्ज.

वाराणसी. वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र में गाली-गलौज को लेकर दो पक्ष के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों पक्षों के बीच में लाठी-डंडे से मारपीट हो गया. जिसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए हैं. दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर पुलिस  ने केस दर्ज कर लिया है. 

शिवपुर थाना क्षेत्र के सोनकर बस्ती निवासी राज डोम ने तरना चमांव गेट के निवासी बच्चा, राजेंद्र और बेचन लाल पर मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि राज डोम ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

वाराणसी: डंबल फेंककर मारपीट करने के मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज

तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी गई तहरीर में राज ने बताया कि मंगलवार की रात में तीन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उसे लाठी-डंडे से मारा. मारपीट में वह गंभीर रुप से घायल हो गया है. 

वाराणसी में रिटायर्ड अकाउंटेंट से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 25 हजार, केस दर्ज

वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मारपीट करने का आरोप लगाया है. दूसरे पक्ष से करिश्मा डोम ने अभिषेक, धर्मवीर और राज डोम के खिलाफ मारपीट करने और गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई  है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें