वाराणसी में धन उगाही के आरोप में दो पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 02:05 PM IST
  • वाराणसी के राजातालाब चौकी के दो सिपाहियों द्वारा राजा तालाब के पास ट्रक चालक से वसूली करने के आरोप में एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

वाराणसी. हमेशा अपराधियों पर मुकदमा करने वाली पुलिस पर ही एक मामले में मुकदमा दर्ज हो गया. मामला वाराणसी जिले का है, जहाँ रोहनिया थाना में दो पुलिस कर्मियों पर ट्रक ड्राइवर से वसूली व उसे अपशब्द कहे जाने के को लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया. यह मुकदमा ट्रक चालक द्वारा शिकायत करने पर एसएसपी के निर्देश पर किया गया है. दोनों पुलिस कर्मियों को हिरासत में ले कर पूछ ताछ किया जा रहा है. वहीं इस मामले की जांच सीओ सदर कर रहे हैं.

दरअसल, राजातालाब में देर रात चेकिंग के दौरान स्थानीय चौकी के हेड कॉन्स्टेबल बब्बन राम और सिपाही हरेराम शाह तैनात थे. ट्रक चालक ने तहरीर में बताया कि दोनों पुलिस कर्मियों ने गालीगलौज की और 500 रुपये ले लिए. अब इस मामले में सीओ सदर की जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. दोनों पुलिसकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज करना और उनके खिलाफ सीओ स्तर की जाँच बैठाना चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं लोगों को इस मामले में सीओ के जाँच रिपोर्ट का भी इंतजार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें