Varanasi Crime: स्कूटी सवार दो महिलाओं को शख्स ने मारी गोली, गिरफ्तार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 11:33 AM IST
  • वराणसी में चितईपुर थाना क्षेत्र के मलियान बस्ती में स्कूटी से घर जा रही दो महिलाओं को बदमाशों ने गोली मार दी है. घर जाने के क्रम में ही शख्स ने महिलाओं को गोली मार दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों महिलाऐं अभी खतरे से बाहर है.
स्कूटी सवार दो महिलाओं को मारी गोली, फाइल फोटो.

वाराणसीः वराणसी में चितईपुर थाना क्षेत्र के मलियान बस्ती में स्कूटी से घर जा रही दो महिलाओं को बदमाशों ने गोली मार दी है. घटना रविवार की देर रात की है. रविवार की रात स्कूटी सवार दो महिलाऐं अपने घर जा रही थी. घर जाने के क्रम में ही शख्स ने महिलाओं को गोली मार दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों महिलाऐं अभी खतरे से बाहर है.

 

दुकान को लेकर हुआ विवाद

दरअसल वी-टू मार्ट के पास मछली की दुकान लगाने को लेकर दूसरी महिला के साथ विवाद हुआ था. मिली जानकारी के अनुसार जिस महिला के साथ विवाद हुआ था उसके बेटे ने स्कूटी से घर जा रही दोनों महिलाओं को गोली मारा था. गोली लगने के बाद दोनों महिलाओँ को पुलिस ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया था. बता दें अभी दोनों महिलाओं की हालत स्थर बनी हुई है और दोनों महिलाऐं खतरे से बाहर बताई जा रही है.

वाराणसी के आदर्श पुलिस लाइन के बैरक में हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, मौत

God In Dreams: देवी-देवताओं का सपने में आने का ये होता हैं संकेत, जानें किस भगवान का क्या है मतलब

 

पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार

स्कूटी सवार दोनों महिलाओं में एक को बांह में गोली मारी गई थी. वहीं दूसरी महिला को पीठ में गोली लगी थी. हालां कि अभी दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है. फिलहाल दोनों महिलाऐं खतरे से बाहर हैं. दोनों महिलाओं को गोली मारने के जुर्म में पुलिस ने गोली की शिकार हुई एक महिला सुनीता देवी के पति की बयान के आधार पर एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. चितईपुर एसओ ने बताया कि चार गोली चलाने वाले चार करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही मुख्य आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने जानकारी दी है कि गोली लगने से घायल हुई दोनों महिलाऐं फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

 

प्रयागराजः ईंट से कूंच कर बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस ने गांव से किया गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें