अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी कार, डॉक्टर और टेक्नीशियन की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 8:52 PM IST
  • शहर में मिर्जामुराद क्षेत्र के डंगहरिया गांव के पास हाइवे पर शनिवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, यहां पर टायर फटने से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार पलटने से आंखों के चिकित्सक 36 साल के ड़ा.संजय सिंह और 35 साल के टेक्नीशियन सुमित कुमार पांडेय की मौत हो गई.
फाइल फोटो

वाराणसी. शहर में मिर्जामुराद क्षेत्र के डंगहरिया गांव के पास हाइवे पर शनिवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, यहां पर टायर फटने से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार पलटने से आंखों के चिकित्सक 36 साल के ड़ा.संजय सिंह और 35 साल के टेक्नीशियन सुमित कुमार पांडेय की मौत हो गई. बता दें, मीरजापुर जिले के नरायनपुर (जमुआ) निवासी ड़ा.संजय सिंह भदवर स्थित हेरिटेज मेडिकल संस्थान में नेत्र चिकित्सक थे.

संजय सिंह शनिवार की रात अपनी कार (यूपी 65.बी वाई.1576) पर सवार होकर प्रयागराज से टेक्नीशियन सुमित कुमार पांडेय संग वाराणसी आ रहे थे. डंगहरिया के पास कार का पिछला दाहिना टायर अचानक फटने से कार हवा में उछल कर डिवाइडर पार करते हुए पलटी गई. देर रात हादसे में कार सवार चिकित्सक व टेक्नीशियन गंभीर रूप से घायल हो गए. 

नवोदय की तर्ज पर श्रमिकों के लिए होगा अटल आवासीय विद्यालय का निर्माण: श्रम मंत्री

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, हालांकि, वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. चिकित्सक के मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने रात में ही परिजनों को हादसे की सूचना दे दी थी. संजय सिंह की पत्नी रेनू वर्मा रेडियोलॉजिस्ट हैं, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें