वाराणसी : शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर से दर्शन कर लौट रहे शख्श की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 9:13 AM IST
  • जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने शख्श की हत्या कर दी. मामला रोहनिया थाना क्षेत्र के कुरहुआ गांव के ईट भट्ठे के पास का है. बताया जा रहा है कि शख्श शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर माधोपुर घाट से दर्शन कर लौट रहे थे. इस बीच अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मृत के भाई और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद घायल शख्श को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.
रोहनिया के ईट भट्ठे के पास बदमाशों ने एनडी तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने शख्श की हत्या कर दी. मामला रोहनिया थाना क्षेत्र के कुरहुआ गांव के ईट भट्ठे के पास का है. बताया जा रहा है कि शख्श शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर माधोपुर घाट से दर्शन कर लौट रहे थे. इस बीच अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर माधोपुर घाट से दर्शन कर लौट रहे एनडी तिवारी को ईट भट्ठे के पास अज्ञात बदमाशों ने रोककर गोली मार दी. वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मृत के भाई और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद घायल शख्श को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

लापरवाही! BHU में मरीज को चढ़ाया दूसरे का प्लाजमा, मौत, परिवार ने किया हंगामा

मृतक के भाई दुर्गा तिवारी ने पुलिस को बताया कि शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर माधोपुर घाट से दर्शन कर लौट रहे थे, तभी ईट भट्ठे के पास अज्ञात बदमाशों ने रोककर गोली मार दी. वारदात के बाद पुलिस के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल, रोहनिया पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

वाराणसी : 36 घंटे में 385 नए कोरोना केस मिले, रोकथाम के लिए DM ने दिए निर्देश

खुद को जिंदा साबित करने में लगा संतोष सिंह, NHRC ने डीएम से मांगी रिपोर्ट

पेट्रोल डीजल 6 अप्रैल का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, प्रयागराज, गोरखपुर में नहीं बदले तेल के दाम

BHU के आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने 2 फल विक्रेताओं पर किया चाकू से वार,1 गंभीर

यूपी में राम वन गमन मार्ग बनाने की तैयारी में सरकार, जानें क्या है खासियत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें