वाराणसी में बोले धर्मेंद्र प्रधान, क्यों बढ़ रहे एलपीजी गैस के दाम

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 3:26 PM IST
केंद्रीय पेट्रोलियम, नेचुरल गैस और स्टील मंत्री मंत्री धर्मेंद्र प्रधान दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने कहा कि सर्दियों के कारण गैस के दाम बढ़े हैं. जैसे-जैसे मौसम बदले का दाम कम हो जाए.
वाराणसी में मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि एलपीजी गैस के दाम क्यों बढ़ रहे हैं.

वाराणसी. रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर केंद्रीय पेट्रोलियम, नेचुरल गैस और स्टील मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शुक्रवार को वाराणसी में एक बड़ा बयान दिया है. रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि सर्दियों के कारण गैस के दाम बढ़े हैं. जैसे-जैसे मौसम बदलेगा दाम कम हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतों का बढ़ना अंतरराष्ट्रीय मामला है. अभी डिमांड ज्यादा है.

मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं. वाराणसी आने के बाद वे बाबतपुर एयरपोर्ट से काशी विश्वनाथ धाम गए. इसके बाद दोपहर में वे मिर्जापुर के लिए रवाना होंगे जहां पर वे विंध्यवासिनी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. शाम को वे गंगा आरती में शामिल होंगे. 

संत रविदास जंयती के मौके पर वाराणसी पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद, मायावती को दी सलाह

इसके अलावा शनिवार को मंत्री संत रविदास जयंती पर उनकी जन्मस्थली पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. के बाद में खिड़कियां घाट जाएंगे और सीएनजी गैस परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. इसके अतिरिक्त नामों में सीएनजी में इंजन लगाए जाने की परियोजना की समीक्षा भी करेंगे. दोपहर बाद वे सर्किट हाउस में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठ कर देर शाम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.  

एक अप्रैल से काशी में नहीं चलेंगे पेट्रोल-डीजल युक्त ऑटो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें