वाराणसी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज करेंगी बनारस के किसानों से संवाद

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 12:01 AM IST
केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी दौर पर आ रही हैं. अपने एक दिवसीय दौरे में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी किसानों से बातचीत करेंगी.
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी के एक दिन के दौर पर पहुंच रही है.

वाराणसी. केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी दौर पर आ रही हैं. केन्द्रीय मंत्री वाराणसी के एक दिन के दौरे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. वे वाराणसी में कृषि विधेयक पर किसानों से बातचीत करेंगी. स्मृति ईरानी वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगी.

प्रोटोकॉल के मुताबिक, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सुबह 11 बजे दिल्ली से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी. इसके बाद वे वहां से सड़क मार्ग से सर्किट हाउस जाएंगी. यहां वे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकर की नीतियों के बारे में बताएंगी. इसके बाद वे थोड़ी देर सर्किट हाउस में विश्राम करेंगी.

हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दोपहर में ढाई बजे कृषि अनुसंधान केन्द्र पहुंचेंगी. कृषि अनुसंधान केन्द्र पर वे करीब घंटे भर रहेंगी. यहां वे किसानों से बातचीत करेंगी. वे किसानों को कृषि विधेयक के बारे में बताएंगी. इसके बाद वे कृषि अनुसंधान केन्द्र का जायजा लेंगी. लगभग 3 बजकर 30 मिनट पर वे बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी. 

बनारस: BJP विधायक सुशील सिंह के भाई की कार का आर्म्स के साथ पीछा, केस दर्ज

केन्द्रीय स्मृति ईरानी के प्रोटोकॉल के जारी होने के बाद जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. उनके कार्यक्रम की तैयारी को देखने के लिए भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा ने भारतीय कृषि अनुसंधान केन्द्र का जायजा लिया. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कार्यक्रम कोरोना काल में हो रहे हैं. इसलिए इस बात का ध्यान रखा गया है कि भीड़ कम से कम जुटे और कोरोना के बचाव के लिए सभी नियमों को पालन किया जाए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें