अज्ञात तत्वों ने हाईवे पर होली जला की अराजकता फैलाने की कोशिश, पुलिस हुई अलर्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 11:36 AM IST
  • वाराणसी में कुछ अज्ञात अराजक तत्वों ने हाईवे के किनारे पर ही होलिका जला दी.घटना से आसपास के गांव के ग्रामीणों में काफी रोष है. प्रशासन ने एहतियातन अलर्ट जारी कर दिया है ताकि शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा सके.
अज्ञात तत्वों ने हाईवे पर होली जला की अराजकता फैलाने की कोशिश, पुलिस हुई अलर्ट

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रोहनिया थाना क्षेत्र में स्थित मोहनसराय चौराहा हाईवे के किनारे किसी ने होली से पूर्व जलाने वाली होलिका जलाई. घटना बीती रात की है जहां कुछ अज्ञात अराजक तत्वों ने हाईवे के किनारे पर ही होलिका जला दी. घटना के बाद से आसपास के गांव में रहने वाले ग्रामीणों में काफी रोष है.

होली के त्योहार से पहले प्रशासन ने एहतियातन अलर्ट जारी कर दिया है ताकि शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा सके. शहर के सभी थानों में माहौल को संतुलित बनाए रखने के लिए शांति समिति की बैठक कराईं जा रही है ताकि किसी प्रकार की कोई अराजकता न फैले.

वाराणसी: तालाब में नहाने के लिए गए थे बच्चे, डूबने से हुई मौत

पंचायत चुनाव के लिए चल रही तैयारियों को लेकर गांवों की राजनीति भी गरमाने लगी है. हर एक गांव में भावी उम्मीदवार चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हैं. ऐसे में होली के त्योहार को काफी संवेदनशील माना जा रहा है. होली और पंचायत चुनाव को शांति पूर्वक पूरा कराने के लिए प्रशासनिक और पुलिस अफसरों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं.

होली की त्योहारी लेने पहुंचे किन्नरों की दुकानदार से मारपीट, मौके पर पुलिस

सभी शरारती तत्वों पर कड़ी से कड़ी नजर रखी जाएगी ताकि कोई अराजक घटना न घटे. इसके लिए शहर के सभी थानों में शांति समिति की बैठकों का आयोजन किया जा रहा है. जिन स्थानों पर होलिका दहन होगा उनकी सूची तैयार कर ली गई है. सूची के अनुसार जिले में एक हजार से अधिक स्थानों पर होलिका दहन होगा. एडीएम विनय कुमार सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव व होली त्योहार को शांति पूर्वक संपन्न कराया जाएगा. सभी तैयारियों को पूरा कराया जा रहा है. लाइसेंसी असलहे जमा कराएं जा रहें हैं. शरारती तत्वों पर विशेष नजर रखी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें