उन्नति सुसाइड केस: ससुर को फोन करके दिल्ली से फ्लाइट से चला पति गायब

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Jul 2021, 8:39 PM IST
  • उन्नति सुसाइड केस ने एक नया मोड़ लिया है. उन्नति की मौत की सूचना मिलते ही उसके पति उमेश कुमार दिल्ली से फ्लाइट पकड़ घर के लिए रवाना हुए. फ्लाइट पकड़ने से पहले उमेश ने अपने ससुर दिनेश सिंह से फोन पर बात की और उसके बाद उसका फोन बंद हो गया. जिसके बाद से ही उमेश गायब है.
उन्नति सुसाइड केस(प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी:दिल्ली में रहने वाला उमेश कुमार अपनी पत्नी उन्नति और बेटी प्रिसा की मौत की खबर सुनते ही दिल्ली से फ्लाइट पकड़ घर के लिए निकला. फ्लाइट पकड़ने के पहले उसने अपने ससुर दिनेश सिंह से बात की. उसके बाद उमेश का फोन स्विच ऑफ हो गया. जिसके बाद उमेश से किसी की बात नही हुई और ना ही उमेश कभी घर पंहुचा.

भेलूपुर निवासी उमेश काम के सिलसिले में अपने परिवार को भेलूपुर में छोड़ दिल्ली में रहता था. लेकिन अचानक एक दिन उमेश को उसकी पत्नी उन्नति और बेटी प्रिसा की मौत की खबर मिली. मौत की खबर मिलते ही उसने घर आने के लिए दिल्ली से फ्लाइट पकड़ी. लेकिन उमेश भी घर ना पहुंच कर अचानक गायब हो गया. उसका फोन भी बंद हो गया. फ्लाइट पकड़ने से कुछ देर पहले उमेश ने आखरी बार अपने ससुर दिनेश सिंह से फोन पर बात की. जिसके बाद ही उसका फोन बंद हो गया.

 

भेलूपुर थाना के इंस्पेक्टर रमाकांत दुबे ने बताया कि हिरासत में लिए गए उन्नति के सास जगपति देवी और ससुर सुधुराम को शुक्रवार को न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया गया. उधर उन्नति और उसकी बेटी प्रिसा के शव का पोस्टमार्टम गुरूवार को पेपर लेट से पहुंचने के कारण नही हो पाया. शव के पोस्टमार्टम के लिए रात में जिलाधिकारियों से परमिशन ली गई. लेकिन काफी रात हो जाने के कारण परिजन शव का पोस्टमार्टम अगली सुबह कराने के लिए तैयार हुए. अगली सुबह शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. जिसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी.

वाराणसी में विवाहिता ने की सुसाइड, ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें