रेलयात्री ध्यान दें, वाराणसी से भटनी तक रोजाना चलेगी ये अनारक्षित स्‍पेशल ट्रेन, जाने डिटेल्स

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 8:51 AM IST
  • भारतीय रेलवे वाराणसी से भटनी के लिए रोजाना अनारक्षित स्‍पेशल ट्रेन 01748/01747 चलाने जा रहा है. यह ट्रेन वाराणसी से चलकर मऊ जंक्शन और बेल्थरा रोड होते हुए भटनी पहुंचेगी. साथ ही भटनी से वाराणसी भी इसी रूट से चलेगी.
वाराणसी से भटनी तक रोजाना चलेगी अनारक्षित स्‍पेशल ट्रेन (file photo)

वाराणसी. पूर्वोत्तर रेलवे ने रेल यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बनारस और भटनी के बीच दैनिक अनारक्षित स्पेशल ट्रेन का संचालन करने जा रही है. जिसके संचालन के शुरू होने के बाद वाराणसी से भटनी के लिए सफर आसान हो जाएगा. वहीं इज़के रोजाना परिचालन होने से यात्री भी आसानी से आवागमन कर सकेंगे. वहीं बनारस से भटनी के लिए ट्रेन का संचालन 18 नवंबर से रोजाना किया जाएगा. बनारस से भटनी के लिए चलने वाली पैसेंजर ट्रेन का नाम 01748/01747 बनारस-भटनी-वाराणसी सिटी दैनिक अनारक्षित स्पेशल ट्रेन रखा गया है. 

वाराणसी से भटनी के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के बारे में पूर्वोत्तर रेलवे प्रवक्ता पंकज कुमार सिंह ने बताया. उन्होंने इस ट्रेन के बारे में बताते हुए कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए वाराणसी से भटनी के बीच ट्रेन का संचालन किया जाने वाला है. यह 01748/01747 बनारस-भटनी-वाराणसी सिटी अनारक्षित स्पेशल ट्रेन को 18 नवंबर से संचालित किया जाएगा. साथ ही यह भी बताया कि इस अनारक्षित स्पेशल ट्रेन को कोविड-19 को ध्यान में रखकर संचालित करने के निर्णय क्लोए गया है. वहीं इसे इस रूप में चलाया जाएगा ताकि ट्रेन में अतिरिक्त भीड़ न हो. 

वाराणसी: चार होटलों में एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर समेत फिल्म यूनिट के 150 लोग दो दिन से बंधक

मिली जानकारी के अनुसार 01748 बनारस-भटनी अनारक्षित स्पेशल ट्रेन को 18 नवंबर 2021 की सुबह 6:40 बजे बनारस से चलेगी. जो मऊ जं, बेल्थरा रोड, सलेमपुर होते हुए दोपहर 12:10 बजे भटनी पहुंचेगी. वहीं भटनी से 01747 भटनी-वाराणसी सिटी अनारक्षित स्पेशल ट्रेन 18 नवंबर को शाम को 3:20 से वाराणसी के लिए रवाना होगी. जो सलेमपुर, बेल्थरा रोड और मऊ जं होते हुए वाराणसी सिटी रात 8:10 बजे पहुंचेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें