अमित शाह दो दिन के बनारस दौरे पर, भदोही में जनसभा, BJP की चुनावी बैठक भी

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 10:14 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं. 28 दिसंबर को वाराणसी पहुंचने के बाद शाह भदोही में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही वाराणसी में प्रदेश कमेटी व विधानसभा क्षेत्र प्रभारियों के साथ बैठक भी करेंगे.
दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे अमित शाह, भदोही में करेंगे जनसभा को संबोधित

वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी सभाओं के माध्यम से मैदान में उतर चुकी है. इस बीच 28 दिसंबर को केंद्रीय गृहमंत्री व पूर्व अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं. 

इस दौरान शाह भदोही में जनविश्वास यात्रा की जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ शाह हरदोई और सुल्तानपुर की जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.

पहले 'मुर्गी' आई थी या 'अंडा'? वैज्ञानिकों ने ढूंढ लिया सही जवाब, आप भी जानिए

हरदोई से करेंगे पहली जनसभा को संबोधित

गृहमंत्री अमित शाह 28 दिसंबर को जन विश्वास यात्रा के दौरान कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान शाह दोपहर 12 बजे जीआईसी मैदान हरदोई में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि दोपहर 2 बजे आवास विकास मैदान सुल्तानपुर को जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 4 बजे विभूति नारायण राजकीय इंटर कॉलेज भदोही में जनसभा को संबोधित करेंगे.

संगठन के साथ बैठक कर बनाएंगे चुनावी रणनीति

अमित शाह जनसभा के भाजपा प्रदेश कमेटी के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान विधानसभा क्षेत्र प्रभारियों के साथ विस्तृत चर्चा करके यूपी विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे. इस दौरान अमित शाह नगवां स्थित अमेठी कोठी में रात्रि प्रवास करेंगे. इसके बाद शाह दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

वाराणसी में कोहरे से परेशान किसान, बढ़ा फसल खराब होने का खतरा

31 दिसंबर को अयोध्या में करेंगे जनसभा

यूपी में 31 दिसंबर को अमित शाह अयोध्या के जीआईसी ग्राउंड पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान शाह रामलला का दर्शन करने व हनुमानगढ़ी का दर्शन भी कर सकते हैं. इस दौरान चुनाव रणनीति को लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें