गुंडाराज की वजह से पलायन करने वाले CM योगी का काम देख आ रहे वापसः अनुराग ठाकुर

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 8:40 AM IST
  • वाराणसी में शुरू हुए काशी फिल्म फेस्टिवल में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जमकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और पिछली सरकारों पर निशाना साधा. अनुराग ने कहा कि पहले जो लोग गुंडाराज की वजह से पलायन कर गए थे, वो सीएम योगी के काम को देखकर वापस आ रहे हैं.
गुंडाराज की वजह से पलायन करने वाले CM योगी का काम देख आ रहे वापसः अनुराग ठाकुर

वाराणसी (भाषा). यूपी के वाराणसी में काशी फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे. इस दौरान यूपी चुनाव को लेकर अनुराग ने भाजपा सरकार की विजयी का दावा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेगी. साथ ही उन्होंने पिछली समाजवादी सरकार पर गुंड़ों को सरंक्षण देने का आरोप लगाया. अनुराग ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडों को संरक्षण प्रदान करने में व्यस्त थी, जिसके कारण राज्य में विकास कार्य बुरी तरह प्रभावित हुए

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के शासनकाल के दौरान प्रत्येक क्षेत्र में अप्रत्याशित विकास हुआ है और आम लोगों को विभिन्न सरकारी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है. राज्य की जनता गुंडाराज के खिलाफ की गयी कार्रवाई को लेकर बेहद खुश है.

गृहमंत्री अमित शाह का SP अध्यक्ष अखिलेश पर तंज, कहा- एक छापे से हो रही दिक्कत

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के कार्यकाल के दौरान राज्य में बड़े पैमाने पर गुंडाराज और माफियाराज के कारण लोग उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए थे और अब वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के काम को देखकर वापस लौट रहे हैं.

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडों को संरक्षण प्रदान करने में व्यस्त थी, जिसके कारण राज्य में विकास कार्य बुरी तरह प्रभावित हुए.

केंद्रीय मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं अब अंधेरे में अपने घरों से बाहर निकल सकती हैं और आदित्यनाथ सरकार की कार्रवाई के कारण व्यापारियों में विश्वास पैदा हुआ है.

 हम अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेंगे, क्योंकि कोविड-19 महामारी के बावजूद राज्य में प्रत्येक क्षेत्र में अप्रत्याशित विकास हुआ है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें