कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालें जितना भी जोर लगा लें राम मंदिर बनेगा- अमित शाह

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 11:54 AM IST
  • गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मंगलवार को वाराणसी दौरे पर थे. यहां पर अमित शहा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालें जितना भी जोर लगा लें अयोध्या में श्रीराम लला के मंदिर का निर्माण नहीं रोक सकते.
वाराणसी में जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह, फोटो क्रेडिट (अमित शाह)

वारणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मंगलवार को वाराणसी दौरे पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव की सपा पर जमकर हमला बोला. इस दौरान अमित शाह ने कहा कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालें जितना भी जोर लगा लें अयोध्या में श्रीराम लला के मंदिर का निर्माण नहीं रोक सकते. औरंगजेब के जमाने से बाबा विश्वनाथ का दरबार सुना सुना दिखता था और आज बाबा शान से अपने भव्य दरबार में विराजमान हैं. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा- तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों इकट्ठा होकर एक साथ आ जाएं तो भी भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है.

वहीं अमित शाह ने वाराणसी के सुल्तानपुर में हुई विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से हर बार गुंडों और बाहुबलियों के राज को सिरे से नकार चुकी उत्तर प्रदेश की जनता एक बार फिर से भाजपा को प्रदेश की सेवा करने का मौका देने के लिए पूरे उत्साह के साथ तैयार है. इस अपार जनसमर्थन व विश्वास के लिए सुल्तानपुर की जनता को नमन करता हूँ. सुल्तानपुर में 24 घंटे बिजली देने का काम शुरू हो गया है, यहां मेडिकल कॉलेज, नवोदय विधालय, पॉलिटेक्निक कॉलेज बनाया गया. ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया, जिला अस्पताल बनाया गया, ट्रामा सेंटर बनाया गया, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाया गया और कईं विद्युत स्टेशन भी बनाएं जा रहे हैं.

UP विधानसभा चुनाव 2022 में BJP 300 से अधिक सीट जीतकर बनाएगी सरकार: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 5 साल में 10 विश्वविद्यालय बनाएं, 30 मेडिकल कॉलेज बनाई, 28 इंजीनियरिंग कॉलेज बनाए. साढ़े 4 साल में 90 लाख OBC बच्चों को स्कॉलरशिप देने का काम किया और नरेन्द्र मोदी सरकार ने बहुत सारे विकास के काम किये. इससे पहले अमित शाह ने हरदोई में जनसभा में कहा था कि समाजवादी पार्टी की A, B, C, D ही उल्टी है. इनके A का मतलब है- अपराध और आतंक B का मतलब है- भाई-भतीजावाद, C का मतलब है- करप्शन और D का मतलब है - दंगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें