PM मोदी के गढ़ में अखिलेश-जयंत के साथ गरजेंगी ममता बनर्जी, वाराणसी में मेगा रोड़ शो

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 12:47 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी 3 मार्च को मेगा रोड़ शो करेंगी. 
ममता बनर्जी व अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

वाराणसी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी 3 मार्च को वाराणसी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मेगा रोड़ शो करेंगी. इस रोड़ शो के लिए ममता बनर्जी आज 2 मार्च को वाराणसी पहुंचेगी और सबसे पहले गंगा पूजन करेंगी उसके बाद विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में भी शामिल होंगी. ममता बनर्जी पूर्वांचल की सीटों के लिए बनारस में सपा के समर्थन में रोड़ शो में उपस्थित करेंगी. वाराणसी में होने वाले मेगा रोड़ शो के लिए ममता बनर्जी के साथ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी अखिलेश के साथ मौजूद रहेंगे. सपा गठबंधन से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के समर्थन में अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली तीन मार्च को ऐढ़े में होगी.

सपा की इस रैली को लेकर सपा के वाराणसी जिला प्रमुख संजय मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री 2 मार्च (बुधवार) की शाम वाराणसी पहुंचेंगी. अगले दिन वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव केस साथ एरही गांव में जनसभा को संबोधित करेंगी. इसके साथ ही मिश्रा ने कहा कि इस रैली में सपा गठबंधन के साथी राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओम प्रकाश राजभर और अपना दल की कृष्णा पटेल भी मौजूद रहेंगी.

VIP नेता मुकेश सहनी की यूपी चुनाव के बाद छिन सकती है कुर्सी, BJP जल्द लेगी फैसला

यूपी चुनाव में यह रैली विपक्ष की सबसे बड़ी रैली मानी जा रही है. काशी सहित 54 सीटों पर 7 मार्च को सातवें चरण में वोटिंग होगी और इस रैली के जरिए सपा जनता को लुभाने की कोशिश करेगी. माना जा रहा है कि एक मंच पर आने वाले ये दिग्गज राजनेता प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ 3 मार्च को हुंकार भरेंगे. इसके साथ ही रालोद के प्रवक्ता अनिल दुबे ने 3 मार्च की रैली में जयंत चौधरी के शामिल होने की पुष्टि की और माना जा रहा है कि इस रैली में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के साथ सपा के फाजिलनगर से प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य भी शामिल हो सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें