छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल वाराणसी में प्रियंका गांधी के साथ किसान न्याय रैली में होंगे शामिल

Somya Sri, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 2:45 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाराणसी में कांग्रेस की ओर से आयोजित किसान न्याय रैली संबोधित करेंगे. रायपुर से यूपी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा का नजरिया ही किसान विरोधी है. वे लोग किसानों को कुछ समझते ही नहीं हैं. रौंद भी देते हैं तो उन्हें अफसोस नहीं होता.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

वाराणसी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंच गए हैं. बघेल आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाराणसी में कांग्रेस की ओर से आयोजित किसान न्याय रैली संबोधित करेंगे. रायपुर से यूपी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, बनारस में प्रियंका गांधी की बड़ी रैली है. उसमें मुझे भी शामिल होना है. मुख्यमंत्री ने कहा, 'भाजपा का नजरिया ही किसान विरोधी है. वे लोग किसानों को कुछ समझते ही नहीं हैं. रौंद भी देते हैं तो उन्हें अफसोस नहीं होता. अभी तक केंद्र सरकार और भाजपा के नेताओं की ओर से एक भी बयान नहीं आया है'. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, 'मुझे पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में पर्यवेक्षक बनाया है. स्टार प्रचारक भी बनाया है. पार्टी पहले भी जिम्मेदारी देती रही है. अब भी जिम्मेदारी दे रही है.

मालूम हो कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कृषि कानून और लखीमपुर खीरी घटना के सहारे चुनावी हुंकार भर रहीं हैं. प्रियंका गांधी आज वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम और दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद तकरीबन साढ़े 12 बजे जगतपुर इंटर कॉलेज में किसान न्याय रैली को संबोधित किया. बताया जा रहा है कि ये किसान न्याय रैली यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर चुनावी अभियान का हिस्सा हैं.

विध्यांचल माता मंदिर में ड्यूटी मिली तो सिपाही वीडियो कॉल से करा रहा था दर्शन, अब गिरी गाज

बता दें कि प्रियंका गांधी के वाराणसी आगमन को लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर की गई थी. जगह जगह पर प्रियंका गांधी के पोस्टर व होर्डिंग लगाकर उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की गई. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के किसान न्याय रैली को संबोधित करने के दौरान उनके साथ छत्तीसगढ़ और पंजाब के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद रहेंगे. वहीं पार्टी के कई बड़े कार्यकर्ता भी इस रैली में शामिल होंगे. मालूम हो कि रविवार को हो रहे इस रैली का नाम पहले कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा रखा गया था लेकिन इसे बदलकर अब किसान न्याय रैली कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें