चोरों का अनोखा स्टाइल, फॉर्च्यूनर वाले को 50 रुपये का लालच देकर ऐसे किया मोटा नुकसान

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 8:03 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के वाराणसी में चोरों ने एक बड़ी कार से इस तरह पैसा और मोबाइल चुराया कि कार में बैठा शख्स भी सबकुछ सामने होकर कुछ नहीं कर सका. बस इतनी थी कि वह सिर्फ पचास रुपयों के लालच में आ गया. पढ़िए कैसे.
चोरों का अनोख स्टाइल, कार वाले को 50 रुपये का लालच देकर ऐसे किया मोटा नुकसान

वाराणसी. कहते हैं ना कि लालच बहुत बुरी बला और जरा सा ही स्वार्थ आपको बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है. बस कुछ ऐसा ही यूपी के वाराणसी में देखने को मिला जहां एक लग्जरी कार का ड्राइवर सिर्फ 50 रुपये के लालच में फंसा जिसके एवज में मोटा नुकसान जरूर हो गया. सबसे बड़ी बात है कि इस कांड को करने वाले चोरों ने ऐसा अनोखा अंदाज अपनाया कि जो भी इस मामले को सुन रहा है, वो हैरान है. फिलहाल मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. पढ़िए कैसे पचास रुपये का लालच इतना बड़ा नुकसान कर गया.

यह मामला वाराणसी केचितईपुर थाना इलाके का है. शनिवार की शाम अमित द्विवेदी नामक शख्स सुंदरपुर स्थित अगिया जोगियावीर में शनिदेव मंदिर पहुंचे थे. वहां वे अपनी मां के साथ मंदिर में चले गए और बाहर उनका ड्राइवर फॉर्च्यूनर कार में बैठकर इंतजार कर रहा था. तभी अचानक एक युवक पीछे से आकर ड्राइवर से बोला कि उसका पचास रुपये का नोट कार के बाहर गिरा पड़ा है. युवक की बात सुनकर ड्राइवर पचास रुपये का नोट उठाने के लिए कार से उतर गया और जैसे ही उठाने लगा, उतनी ही देर में युवक का साथी कार में रखा पर्स और मोबाइल लेकर फरार हो गया.

SC के सामने आत्मदाह करने वाली रेप पीड़िता के गवाह सत्यम प्रकाश की मौत, बसपा MP पर हैं आरोप

गाड़ी में रखे पर्स में कुछ हजार कैश और जरूरी कागजात थे. पचास रुपये उठाने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी की ओर रुख किया तो वहां रखा मोबाइल और पर्स गायब देखकर होश उड़ गए. कार ड्राइवर ने मौके से पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और थोड़ी-बहुत छानबीन करके वापस लौट गई. और इसी तरह पचास रुपये का लालच कई हजार रुपये की कीमत का जरूर पड़ गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें